1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kamal Haasan Birthday Special: 3 गर्लफ्रेंड और दो शादियों के बाद भी अकेले हैं कमल, जाने वजह

Kamal Haasan Birthday Special: 3 गर्लफ्रेंड और दो शादियों के बाद भी अकेले हैं कमल, जाने वजह

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamala hasan) आज अपना  68 वां जन्म दिन सेलिब्रेट कर रहें हैं. कमल हासन (Kamala hasan) का जन्म 7 नवंबर 1954 को तमिलनाडु राज्य के परमाकुदी में हुआ था. कमल हासन (Kamala hasan) केवल साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी धाक जमा चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kamal Haasan Birthday Special: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamala hasan) आज अपना  68 वां जन्म दिन सेलिब्रेट कर रहें हैं. कमल हासन (Kamala hasan) का जन्म 7 नवंबर 1954 को तमिलनाडु राज्य के परमाकुदी में हुआ था. कमल हासन (Kamala hasan) केवल साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी धाक जमा चुके हैं।

पढ़ें :- Sidharth-Kiara Advani Marriage: कल नही होगी सिद्धार्थ कियारा की शादी, अब इस लेंगे 7 फेरे

आपको बता दें, वैसे कमल (Kamala hasan)  एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं बल्कि वह निर्देशक, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर भी हैं। आपको बता दें कि कमल (Kamala hasan)  ने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसी के साथ साल 1975 में ‘अपूर्वा रागांगल’ से उन्होंने डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कमल हासन (Kamala hasan)  अपनी फिल्मों और अभिनय के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं।

सबसे बड़ी और दिलचस्प बात यह है कि कमल हासन दो बार शादी कर चुके हैं, उसके बाद भी वह सिंगल हैं। सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है।दरअसल कमल हासन (Kamala hasan)  की दोनों शादियां असफल रहीं और तलाक हो गया। कहा जाता है कमल हासन (Kamala hasan)  की अब तक की जिंदगी में पांच महिलाओं के साथ रिश्ते में रहे हैं।

दरअसल कमल हासन ने साल 1970 के दशक में ऐक्ट्रेस श्रीविद्या के साथ कुछ फिल्मों में काम किया था। वहीं अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान कमल हासन और श्रीविद्या के अफेयर की खबरें छाई रहीं.

पढ़ें :- Pooja Hegde Pic: 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की पूजा हेगड़े ने पूरी की शूटिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

हालांकि, दोनों का रिश्ता का अधिक समय तक चला नहीं और इसके बाद कमल हासन ने साल 1978 में वाणी गणपति के साथ शादी कर ली और 10 साल के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं वाणी से तलाक के बाद कमल हासन ने सारिका से शादी की।

दरअसल कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी से पहले ही दोनों एक बेटी श्रुति हासन के माता-पिता बन गए और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद कमल हासन और सारिका के घर बेटी अक्षरा हासन ने जन्म लिया।

हालाँकि कमल हासन और सारिका का भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और साल 2004 में दोनों अलग हो गए। वहीं शादी के अलावा कमल हासन अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

जी दरअसल खुद से 22 साल छोटी ऐक्ट्रेस सिमरन बग्गा के साथ भी उनका नाम जुड़ा था। हालाँकि बाद में खबरें आई थीं कि सिमरन बग्गा ने अपने एक दोस्त के साथ शादी कर ली है। केवल यही नहीं बल्कि कमल हासन 13 साल तक ऐक्ट्रेस गौतमी के साथ लिव इन में रहे और वर्ष 2016 में अलग हो गए। अब आज कमल सिंगल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...