1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. चुनाव प्रचार कर लौट रहे कमल हासन की कार पर हमला, पकड़ा गया आरोपी

चुनाव प्रचार कर लौट रहे कमल हासन की कार पर हमला, पकड़ा गया आरोपी

मिलनाडु में मक्कल निधि मय्यम पार्टी प्रमुख कमल हासन की कार पर रविवार को कथित तौर पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। कमल हासन उस वक्त एक चुनावी सभा को संबोधित कर चेन्नई लौट रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चेन्नई। तमिलनाडु में मक्कल निधि मय्यम पार्टी प्रमुख कमल हासन की कार पर रविवार को कथित तौर पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। कमल हासन उस वक्त एक चुनावी सभा को संबोधित कर चेन्नई लौट रहे थे। खबर के अनुसार जिस व्यक्ति ने कमल हासन की कार पर हमला किया उसकी मक्कल निधि मय्यम पार्टी के कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी युवक ने कमल हासन की कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की थी। कमल हासन बच गए। उन्हें कुछ नहीं हुआ लेकिन उनकी कार की विंडस्क्रीन टूट गई। यह पूरा मामला कांचीपुरम का है। कमल हासन चुनाव प्रचार के बाद कांचीपुरम के एक होटल जा रहे थे, तभी यह घटना हुई।

यह घटना रविवार की है जब अभिनेता-राजनेता कमल हासन राज्य में 6 अप्रैल को होने वाले चुनावों के मद्देनजर एक जनसभा को संबोधित कर चेन्नई में एक होटल की ओर अपनी कार से जा रहे थे। उसी दौरान एक नवयुवक ने उनकी कार पर हमला कर दिया। पार्टी के एक नेता ने इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि, मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) अपनी पार्टी के 43 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है। इसमें वरिष्ठ नेता पाझा करुप्पैया और अभिनेत्री श्रीप्रिया के नाम भी शामिल हैं। पार्टी ने पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए 18 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की। पुडुचेरी की 30 सदस्यीय विधानसभा के लिए छह अप्रैल को मतदान होगा। एमएनएम की स्थापना के तीन वर्षों के बाद 66 वर्षीय हासन चुनावी मैदान में उतर रहे हैं।

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...