1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kamal Khan Death: एनडीटीवी के वरिष्ठ संवादाता कमाल खान का हार्ट अटैक से निधन, बटलर पैलेस स्थित घर पर ली अंतिम सांस 

Kamal Khan Death: एनडीटीवी के वरिष्ठ संवादाता कमाल खान का हार्ट अटैक से निधन, बटलर पैलेस स्थित घर पर ली अंतिम सांस 

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ संवाददाता पत्रकार कमाल खान की आज सुबह हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई। उनके करीबी लोगों के अनुसार कमाल को सुबह करीब साढ़े सात बजे हार्ट अटैक आया। कमाल खान के निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ संवाददाता पत्रकार कमाल खान(Kamal Khan) की आज सुबह हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई। उनके करीबी लोगों के अनुसार कमाल को सुबह करीब साढ़े सात बजे हार्ट अटैक आया। कमाल खान के निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। कमाल खान के पुराने मित्र और वरिष्ठ पत्रकार श्रवण कुमार शुक्ला ने कमाल खान के यूं अचानक निधन पर शोक और हैरानी जताते हुए कहा कि कमाल अपने नाम की तरह की कमाल के शख्स थे।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

वह बेहद सहज और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। लंबे समय तक प्रिंट मीडिया(Print Media) में रहने के बाद उन्होंने एनडीटीवी(NDTV) के साथ टीवी करियर की शुरुआत की और अंत तक चैनल के साथ जुड़े रहे। खबरों को पेश करने के अपने खास अंदाज और भाषा के लिए वह काफी लोकप्रिय थे।

समाजवादी पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया, ”अत्यंत दुखद! एनडीटीवी के वरिष्ठ संवाददाता जनाब कमाल खान साहब का इंतक़ाल, अपूरणीय क्षति। दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि।”थोड़ी ही देर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के कमाल खान के घर पहुंचने की सूचना प्राप्त हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...