1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kamal R Khan का बड़ा बयान, कहा- देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है…

Kamal R Khan का बड़ा बयान, कहा- देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है…

बॉलीवुड क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ केआरके लगातार सुर्ख़ियों में रहते हैं हालांकि अब वह राजनीति में कदम रखने पर विचार कर रहे हैं। दरअसल बीते दिनों जेल से छूटने के बाद से केआरके (KRK) अपने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले पोस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था और कहा था कि "मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं।"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ केआरके लगातार सुर्ख़ियों में रहते हैं हालांकि अब वह राजनीति में कदम रखने पर विचार कर रहे हैं। दरअसल बीते दिनों जेल से छूटने के बाद से केआरके (KRK) अपने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले पोस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था और कहा था कि “मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं।”

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

आपको बता दें, वहीं कुछ देर बाद ही केआरके (KRK) ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और पोस्ट कर कहा, “मीडिया नई कहानियां गढ़ रही है। मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं। मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ जो भी बुरा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं। मुझे विश्वास है, यह मेरे भाग्य में लिखा गया था।”

पढ़ें :- Kamal R Khan की बढ़ी मुसीबत, गिरफ्तार के बाद कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा

अब लोग केआरके के इस बदले रूप को समझ ही रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इन सभी के बीच आज केआरके ने राजनीति में कदम रखने की इच्छा जताई। दरअसल केआरके ने लिखा, ”मैं जल्द ही एक राजनीतिक दल में शामिल होने पर विचार कर रहा हूं। क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं!” हालाँकि यूजर्स को ये बात पसंद नहीं आई है और वह तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...