1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS के हत्थे चढ़ा बरेली का मौलाना, हत्यारों की मदद का है आरोप

कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS के हत्थे चढ़ा बरेली का मौलाना, हत्यारों की मदद का है आरोप

By बलराम सिंह 
Updated Date

Kamlesh Tiwari Massacre Maulana Of Ats Arrested By Ats Accused Of Helping Murderers

लखनऊ। हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में यूपी एटीएस ने बरेली के एक मौलाना को हिरासत में लिया है। मौलाना पर हत्यारों की मदद का आरोप है। हिरासत में लिए गए मौलाना का नाम सैय्यद कैफी अली है और वह दरगाह आला हजरत में मौलाना है। एटीएस आरोपी मौलाना को लखनऊ लेकर आ रही है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद दोनों आरोपी अशफाक और मोहिउद्दीन लखनऊ से बरेली मौलाना से मिलने आए थे। आरोप है कि मौलाना ने दोनों आरोपियों का बरेली के एक अस्पताल में इलाज भी कराया था।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

बता दें कि रविवार को एसएसपी बरेली को किसी ने गुमनाम पत्र भेजकर सूचना दी कि मलूकपुर के एक मौलाना ने बरेली में हत्यारोपियों की मदद की थी। इस मौलाना के आतंकी संगठनों से भी संपर्क होने का दावा किया गया है। यह भी कहा गया है कि दो साल में ही इस मौलाना ने अकूत सम्पत्ति अर्जित की है। पुलिस और जांच एजेंसियों पत्र में दिए गए इनपुट के आधार पर गोपनीय जांच के बाद मौलाना को हिरासत में ले लिया।

एसआईटी हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के कातिलों के और करीब पहुंच गई है। अन्य एजेंसियों के साथ काम कर रहे स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक इनोवा कार जब्त की है। कमलेश के हत्यारों ने लखीमपुर में पलिया से शाहजहांपुर तक जाने के लिए इनोवा बुक कराई थी। कार के ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

सूत्रों के अनुसार ड्राइवर ने खुलासा किया है कि कार को उसके मालिक के एक रिश्तेदार ने गुजरात से 5,000 रुपये में बुक किया था। माना गया है कि कातिल इसी कार से लखीमपुर से शाहजहांपुर गए। सोमवार को एक सीसीटीवी कैमरे में उन्हें बस स्टेशन की तरफ पैदल जाते हुए देखा गया था।

पुलिस टीम ने पीलीभीत जिला के शेरपुर गांव निवासी फिरोज (28) से भी पूछताछ की है। फिरोज का कथित रूप से तिवारी हत्याकांड के एक आरोपी राशिद से संबंध है। कमलेश तिवारी की हत्या 18 अक्टूबर को लखनऊ में की गई थी।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X