1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी हत्याकाण्ड: जबड़े से छाती तक 15 बार किया गया चाकू से वार, 1 गोली भी मारी

कमलेश तिवारी हत्याकाण्ड: जबड़े से छाती तक 15 बार किया गया चाकू से वार, 1 गोली भी मारी

Kamlesh Tiwari Massacre Stabbed With Jaws From Jaw To Chest 15 Times Shot 1

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आयी पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा हुआ है। पीएम रिपोर्ट के अनुसार हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से हमला किया था और एक गोली भी मारी थी जो शरीर के अन्दर ही फंसी रह गयी। चाकू से जितने बार भी हमला किया गया वो जबड़े से लेकर छाती के बीच में 10 सेंटीमीटर के भीतर किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साफ जाहिर हो रहा है कि कमलेश की हत्या बहुत ही बेरहमी के साथ की गयी थी।

पढ़ें :- आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

पीएम रिपोर्ट के मुताबिक कमलेश के शरीर में गले समेत दो जगह रेते जाने के भी निशान मिले हैं जबकि चाकू के हमलों से कमलेश तिवारी के सीने में तीन से चार सेंटीमीटर का सुराख भी मिला है। पीएम रिपोर्ट के मुताबिक कमलेश पर जो चाकू से हमले बाएं कंधे, सीधे कंधे, पीठ पर बायीं तरफ, बायें कंधे से पीठ की तरफ, सीने में दाहिनी तरफ, गले पर सामने की तरफ, ठुडडी से नीचे गले पर वार किये गये हैं जहां घाव मिले हैं।

आपको बता दें कि बीते 18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी की हत्या लखनऊ में की गयी थी। इस मामले में गुजरात एटीएस ने मंगलवार को दोनो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपियों को गुजरात एटीएस पहले ही गिरफ्तार कर यूपी पुलिस को सौंप चुकी है। गुजरात पुलिस के मुताबिक एटीएस ने जिन दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, उनमें अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान हैं। गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X