कमलेश तिवारी मर्डर : हत्यारों पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित, साजिशकर्ता लखनऊ लाये गए

kamlesh tiwari
कमलेश तिवारी मर्डर : हत्यारों पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित, साजिशकर्ता लखनऊ लाये गए

लखनऊ। कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले कातिलों के ऊपर यूपी पुलिस ने ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रहीं हैं। वहीं हत्याकांड के साजिशकर्ताओं को गुजरात से लेकर लखनऊ लाया गया है। दोनों को सोमवार की सुबह फ्लाइट से लखनऊ लाया गया। बताया जा रहा है कि अब दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच मीडिया से बचने के लिए पुलिस ने कई बार फ्लाइट का समय बदला।

Kamlesh Tiwari Murder A Reward Of 2 5 Lakh Rupees Declared On The Killers :

उधर, फरार हत्यारोपी अशफाक और मेईनुद्दुन पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। बता दें कि, हत्यारोपी कैसरबाग क्षेत्र में स्थित खालसा इन होटल में रूके थे, जहां से हत्याकांड में प्रयोग किया गया चाकू, खून से सने भगवा कुर्ते बरामद हुआ है।

गौरतलब है कि, हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या की साजिश गुजरात में रची गई थी। इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस ने गुजरात के सूरत से तीन लोगों को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है। डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेस में यह जानकारी दी।

डीजीपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता रशीद पठान, कमलेश के कत्ल को वाजिब बताने वाला मौलाना मोहसिन शेख और 16 अक्तूबर को मिठाई खरीदने वाले फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया। कमलेश के कत्ल की वजह पुलिस ने उनके विवादित बयान को बताया था।

लखनऊ। कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले कातिलों के ऊपर यूपी पुलिस ने ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रहीं हैं। वहीं हत्याकांड के साजिशकर्ताओं को गुजरात से लेकर लखनऊ लाया गया है। दोनों को सोमवार की सुबह फ्लाइट से लखनऊ लाया गया। बताया जा रहा है कि अब दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच मीडिया से बचने के लिए पुलिस ने कई बार फ्लाइट का समय बदला। उधर, फरार हत्यारोपी अशफाक और मेईनुद्दुन पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। बता दें कि, हत्यारोपी कैसरबाग क्षेत्र में स्थित खालसा इन होटल में रूके थे, जहां से हत्याकांड में प्रयोग किया गया चाकू, खून से सने भगवा कुर्ते बरामद हुआ है। गौरतलब है कि, हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या की साजिश गुजरात में रची गई थी। इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस ने गुजरात के सूरत से तीन लोगों को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है। डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेस में यह जानकारी दी। डीजीपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता रशीद पठान, कमलेश के कत्ल को वाजिब बताने वाला मौलाना मोहसिन शेख और 16 अक्तूबर को मिठाई खरीदने वाले फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया। कमलेश के कत्ल की वजह पुलिस ने उनके विवादित बयान को बताया था।