1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी मर्डर केस : प्रदर्शन करने वाले हिंदू छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष समेत 56 पर एफआईआर

कमलेश तिवारी मर्डर केस : प्रदर्शन करने वाले हिंदू छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष समेत 56 पर एफआईआर

By आशीष यादव 
Updated Date

Kamlesh Tiwari Murder Case Fir On 56 Including State President Of Hindu Student Assembly

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की सनसनीखेज हत्या के बाद राजधानी के साथ प्रदेश के कई जिलों में विरोध प्रदर्शन शुरु हो गए। इस घटना के विरोध में हरदोई में प्रदर्शन-नारेबाजी करने वाले 56 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इन लोगों पर तोड़फोड़, जबरन दुकानें बंद कराने समेत कई आरोप हैं। इनमें से पकड़े गए दोनों नेताओं को जमानत पर छोड़ दिया गया।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

इस मामले में मंडी चौकी प्रभारी कृष्ण बली सिंह की ओर से केस दर्ज कराया गया है। एफआईआर में कहा गया कि रोड जाम करने वाले युवाओं का नेतृत्व हिंदू छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर सिंह कर रहे थे। उनके साथ अनुराग, देवव्रत मिश्रा, विष्णु अग्निहोत्री, रुद्र सिंह आदि थे। प्रदर्शन के दौरान इन लोगों ने जमकर हंगामा भी किया।

बताया जा रहा है कि बवालियों ने मुन्ने मियां चौराहे पर तोड़फोड़ करके जबरदस्ती दुकानें बंद कराईं। इस दौरान नाराज प्रदर्शनकारियों ने वहां मौजूद लोगों से अभद्रता व गाली-गलौज की। यहीं नहीं पुलिस से हाथापाई करते हुए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। फिलहाल पुलिस ने अनुराग उर्फ अन्नू को हिरासत में लिया गया, जबकि देवव्रत, विष्णु, रुद्र व अन्य भाग गए। कोतवाल के मुताबिक अनुराग व ओमवीर को जमानत पर छोड़ दिया गया। जांच के बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X