1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी मर्डर केस : जानिए सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला क्या करने पहुंची थी नाका

कमलेश तिवारी मर्डर केस : जानिए सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला क्या करने पहुंची थी नाका

By आशीष यादव 
Updated Date

Kamlesh Tiwari Murder Case Know What The Woman Was Seen To Do In Cctv Footage

लखनऊ। राजधानी के नाका इलाके में हुई हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने छानबीन शुरु की तो एक सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध युवकों के साथ दिखी महिला की शिनाख्त हो गई है। दरअसल वो महिला मड़ियांव इलाके की रहने वाले वाली शहनाज बानों हैं। पुलिस व एसटीएफ की टीम उससे काफी देर तक पूछताछ की। इस दौरान महिला ने बताया कि उसका हत्यारों से कोई सम्बंध नहीं है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

बता दें कि महिला ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वो कैंट में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपने लोगों के साथ गणेशगंज में प्रचार कर रही थी। हालाकि उसने बताया कि हत्यारों ने उससे खुर्शेदबाग कालोनी का पता भी पूछा था। फिलहाल पुलिस और एसटीएफ ने इस महिला से पूछताछ की, फिर कहा कि इनका कोई सम्पर्क हत्या से नहीं निकला है। महिला के घर वालों का कहना है कि फोटो वायरल होने पर उन लोगों ने ही पुलिस से सम्पर्क किया था।

लखनऊ पुलिस को सीसी फुटेज से कई सुराग मिल गए थे। इसमें ही हत्यारों का चेहरा साफ दिखा था। वे भगवा वेश में आये थे। उन लोगों के साथ एक फुटेज में महिला भी दिखी थी। महिला का पता चल गया है। उसका नाम शहनाज बानो है। वह लखनऊ के मड़ियांव की रहने वाली है। उसका कहना है कि दोनों ने उससे कालोनी का रास्ता पूछा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X