1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी हत्याकांड : पुलिस ने 13 लोगों को बनाया आरोपी, चार्जशीट दाखिल

कमलेश तिवारी हत्याकांड : पुलिस ने 13 लोगों को बनाया आरोपी, चार्जशीट दाखिल

Kamlesh Tiwari Murder Case Police Make 13 People Accused Chargesheet Filed

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस ने चार्जशीट में 13 लोगों को आरोपी बनाया है। इन लोगों पर हत्या और साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है। कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोप में पुलिस ने अशफाक और मोइनुद्दीन को हत्या का आरोपी बनाया गया है, जबकि अन्य लोगों को साजिश रचने का आरोपी बनाया है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद गुजरात एटीएस ने अशफाक और मोईनुद्दीन को गिरफ्तार किया था। जांच के बाद साजिशकर्ता गुजरात के सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख, फैजान यूनुस, इनके मददगार नागपुर के सैय्यद आसिम अली, बरेली के कैफी अली, वकील नावेद, कामरान, लखीमपुर के पलिया निवासी रईस व आसिफ को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस की चार्जशीट में इनके नाम भी शामिल हैं। गौरतलब है कि नाका के खुर्शीदबाग में कमलेश तिवारी के कार्यालय में उनकी 18 अक्टूबर को हत्या कर दी गयी थी। दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुंचे थे। आरोपियों ने पहले कमलेश की गर्दन पर गोली मारी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया था। पुलिस को मौके से एक पिस्टल व एक खोखा बरामद हुआ था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...