1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. अंडरवर्ल्ड से जुड़े कमलेश तिवारी हत्याकांड के तार, जांच एजेंसियों को मिले अहम सुराग

अंडरवर्ल्ड से जुड़े कमलेश तिवारी हत्याकांड के तार, जांच एजेंसियों को मिले अहम सुराग

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए बहुचर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। वारादत की जांच कर रही सुरक्षा एजेंसियों ने अंडरवर्ल्ड से जुड़े एक शख्स का फोन इंटरसेप्ट किया है। जांच में पता चला है कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद ये फोन कॉल की गयी और कहा गया कि इस हत्या को अंडरवर्ल्ड द्वारा अंजाम दिया गया है। हालांकि जांच में जुटी एजेंसियों का कहना है कि पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ में किसी भी तरह का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने नहीं आया है।

बताते चलें कि कट्टर हिन्दूवादी नेता की छवि रखने वाले कमलेश तिवारी की लखनऊ स्थित उनके आफिस में 18 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गुजरात की एटीएस ने 22 अक्टूबर को अशफाक हुसैन (34) और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान (27) को गिरफ्तार किया था।इस मामले में पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिस पर हत्या की साजिश रचने और हत्यारों को मदद पहुंचाने का आरोप है।

पत्नी ने खड़े किए कई सवाल  

वहीं, कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी अपने पति की मौत की जांच से संतुष्ट नहीं हैं।  उन्होंने मामले की जांच एनआईए से कराने की मांग की है। किरण ने कहा, ‘मैं सरकार द्वारा दिए गए 15 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को तब तक अपने पास रखूंगी जब तक कि एक बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के नेता की इसी तरह से हत्या नहीं कर दी जाती और तब इसमें बराबर राशि मिलाते हुए 30 लाख रुपये की राशि शोकाकुल परिवार को दूंगी।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...