1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी मर्डर : सीएम योगी बोले-दशतगर्दों के मंसूबों को कुचल कर रख देंगे

कमलेश तिवारी मर्डर : सीएम योगी बोले-दशतगर्दों के मंसूबों को कुचल कर रख देंगे

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kamlesh Tiwari Murder Cm Yogi Adityanath Said Those Involved In The Murder Will Not Leave

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हंगामा मचा हुआ है। लोग आरोपियों को ​जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं, लखनऊ पुलिस ने गुजरात एटीएस की मदद से मिलकर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

उन्होंने इसे दहशत पैदा करने की शरारत बताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि, भय और दहशत का माहौल बनाने वाले तत्वों के मंसूबों को कुचल कर रख दिया जाएगा। उन्होंने बताया है कि विशेष जांच टीम मामले की जांच कर रही है और आज शाम को मामले की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री ने बताया कि, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रहीं हैं। विशेष जांच टीम को मामले की जांच सौंपी गई है। सीएम ने कहा कि आज शाम को वह पूरे मामले की समीक्षा करेंगे। घटना के बारे में बात करते हुए सीएम ने दावा किया कि ‘भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचल दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, जो भी इस घटना में सम्मिलित होगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा।’ उधर, इस मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने सुबह कहा कि, गुजरात एटीएस की मदद से तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X