कमलेश तिवारी मर्डर : साजिशकर्ताओं से हो रही कड़ी सुरक्षा में पूछताछ, कोर्ट में होगी पेशी

kamlesh tiwari
कमलेश तिवारी मर्डर : साजिशकर्ताओं से हो रही कड़ी सुरक्षा में पूछताछ, कोर्ट में होगी पेशी

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं से कड़ी सुरक्षा में पूछताछ हो रही है। साजिशकर्ता सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख व फैजान यूनुस को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। तीनों आरोपियों को लखनऊ पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है।

Kamlesh Tiwari Murder Interrogation Of The Conspirators Under Strict Security Will Be Produced In Court :

वहीं, कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई जिलों में छापेमारी कर रही है। बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत और उत्तराखंड में भी पुलिस टीमें आरोपियों का सुराग जुटाने में लगीं हैं। बता दें कि, कमलेश तिवारी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं से सोमवार एसआईटी के साथ ही एनआईए, एटीएस, आईबी और अन्य एजेंसियों के अधिकारी दिनभर उनसे पूछताछ करते रहे।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि तीनों साजिशकर्ताओं को कड़ी सुरक्षा में एक गोपनीय स्थान पर रखा गया है। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी को सौंपी गई है। बता दें कि, साजिशकर्ताओं को फ्लाइट से लखनऊ लाया गया था, जिनसे पूछताछ कर हत्याकांड से जुड़े सभी कड़ी को पुलिस जोड़ रही है। उधर, शाहजहांपुर में हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद वहां पर होटल, संदिग्ध स्थानों समेत कई जगहों पर छापेमारी चल रही है।

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं से कड़ी सुरक्षा में पूछताछ हो रही है। साजिशकर्ता सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख व फैजान यूनुस को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। तीनों आरोपियों को लखनऊ पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है। वहीं, कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई जिलों में छापेमारी कर रही है। बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत और उत्तराखंड में भी पुलिस टीमें आरोपियों का सुराग जुटाने में लगीं हैं। बता दें कि, कमलेश तिवारी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं से सोमवार एसआईटी के साथ ही एनआईए, एटीएस, आईबी और अन्य एजेंसियों के अधिकारी दिनभर उनसे पूछताछ करते रहे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि तीनों साजिशकर्ताओं को कड़ी सुरक्षा में एक गोपनीय स्थान पर रखा गया है। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी को सौंपी गई है। बता दें कि, साजिशकर्ताओं को फ्लाइट से लखनऊ लाया गया था, जिनसे पूछताछ कर हत्याकांड से जुड़े सभी कड़ी को पुलिस जोड़ रही है। उधर, शाहजहांपुर में हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद वहां पर होटल, संदिग्ध स्थानों समेत कई जगहों पर छापेमारी चल रही है।