कमलेश तिवारी मर्डर : शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो

cctv
कमलेश तिवारी मर्डर : शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो

शाहजहांपुर। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह सीसीटीवी फुटेज शाहजहांपुर से मिला है। इस फुटेज में कमलेश तिवारी के हत्यारे कैद हुए हैं। बताया जा रहा है कि, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दो युवक फरीद उर्फ मोइन खान पठान और अशफाक खान पठान हैं।

Kamlesh Tiwari Murder Killers Seen In Shahjahanpur Cctv Video Captured :

पुलिस को एक होटल के सीसीटीवी से दोनों आरोपियों का फुटेज मिला है। ये आरोपी शाहजहांपुर में रुके थे, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने की भनक मिलते ही अंडरग्राउंड हो गए। एसटीएफ ने आरोपियों के कार के ड्राइवर को अरेस्‍ट किया है और उससे पूछताछ कर रही है।

सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने के बाद एसटीएफ ने देर रात 4 बजे कई होटलोें और मदरसों में छापेमारी की। रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइस में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में इन दोनों संदिग्ध हत्यारों को देखे जाने का दावा किया जा रहा है।

दोनों संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। एसटीएफ ने इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि संदिग्ध शाहजहांपुर में ही कहीं छिपे हुए हैं। एसटीएफ की छापेमारी में होटल वाले सकते में है।

शाहजहांपुर। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह सीसीटीवी फुटेज शाहजहांपुर से मिला है। इस फुटेज में कमलेश तिवारी के हत्यारे कैद हुए हैं। बताया जा रहा है कि, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दो युवक फरीद उर्फ मोइन खान पठान और अशफाक खान पठान हैं। पुलिस को एक होटल के सीसीटीवी से दोनों आरोपियों का फुटेज मिला है। ये आरोपी शाहजहांपुर में रुके थे, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने की भनक मिलते ही अंडरग्राउंड हो गए। एसटीएफ ने आरोपियों के कार के ड्राइवर को अरेस्‍ट किया है और उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने के बाद एसटीएफ ने देर रात 4 बजे कई होटलोें और मदरसों में छापेमारी की। रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइस में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में इन दोनों संदिग्ध हत्यारों को देखे जाने का दावा किया जा रहा है। दोनों संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। एसटीएफ ने इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि संदिग्ध शाहजहांपुर में ही कहीं छिपे हुए हैं। एसटीएफ की छापेमारी में होटल वाले सकते में है।