1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी हत्याकांड : होटल के कैमरे में कैद हुए कातिल, भगवा कपड़े पहने आये नजर, देखें वीडियो

कमलेश तिवारी हत्याकांड : होटल के कैमरे में कैद हुए कातिल, भगवा कपड़े पहने आये नजर, देखें वीडियो

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kamlesh Tiwari Murder Murderer Captured In Hotel Camera

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारे कैसरबाग स्थित खालसा इन होटल में रूके थे। जहां से पुलिस ने खून से सने भगवा कुर्ता बरामद किया है। वहीं, पुलिस टीम ने खालसा होटल में लगे कैमरे खंगाले तो आरोपियों की तस्वीर सामने आयी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 17/18 अक्टूबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर होटल में चेक इन किया था।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

वहीं 18 अक्टूबर की सुबह 11 बजकर 38 मिनट पर दोनों आरोपी भगवा कपड़े पहने होटल से निकलते हुए नजर आ रहे है। जबकि आरोपियों के हाथ में थैला भी नजर आ रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी होटल के G-103 में रुके थे। मोइनुद्दीन और अशफाक के रूप में आरोपियों की पहचान हुई है। जिनकी तलाश पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं, इससे पहले पुलिस ने खालसा होटल के कमरे से खून से सने कपड़े बरामद किये थे।

पुलिस की जांच में सामने आया कि, 17 अक्टूबर को आरोपियों ने होटल में कमरा लिया था। वहीं, हत्यारों ने 18 अक्टूबर को वारदात को अंजाम देने के बाद होटल में जाकर खून से सना हुआ कुर्ता बदला था, जिसे पुलिस ने आज बरामद कर लिया है। मौके पर फोरेंसिक टीम कपड़ों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, होटल के कमरे से भगवा कपड़े के अलावा मोबाइल फोन, सेविंग किट और आरोपियों के बैग बरामद किए गए हैं।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X