कमलेश तिवारी हत्याकांडः फेसबुक पर विवादित धार्मिक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

kamlesh tiwari
अंडरवर्ल्ड से जुड़े कमलेश तिवारी हत्याकांड के तार, जांच एजेंसियों को मिले अहम सुराग

सहारनपुर। लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद सहारनपुर में एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक धर्म को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की। जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत की युवक को हिरासत में लेकर पोस्ट को डिलिट करा दिया। फिलहाल युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Kamlesh Tiwari Murder Youth Who Posted Controversial Religious Post On Facebook Arrested :

पुलिस के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के मवींकला निवासी युवक दिव्यांश ने रविवार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली। पोस्ट में लखनऊ में नेता कमलेश तिवारी ही हत्या के बाद एक धर्म को लेकर आपत्तिजनक बात कही गई। जैसे ही पुलिस को इस पोस्ट के बारे में भनक लगी तो खलबली मच गई। पुलिस ने तुरंत की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर सबसे पहले उसकी पोस्ट को डिलीट कराया। इसके बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, युवक को जैसे ही पुलिस ने हिरासत में लिया तो भाजपा नेता तुरंत थाना सदर बाजार पहुंचे। भाजपा नेताओं ने पुलिस अफसरों पर आरोपी युवक को छोड़ने का दबाव बनाया। लेकिन पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को जेल भेजा जा रह है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि एक धर्म को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर डाली गई थी। युवक को तुरंत की हिरासत में लेकर पोस्ट डिलिट कराई। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

सहारनपुर। लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद सहारनपुर में एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक धर्म को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की। जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत की युवक को हिरासत में लेकर पोस्ट को डिलिट करा दिया। फिलहाल युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। पुलिस के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के मवींकला निवासी युवक दिव्यांश ने रविवार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली। पोस्ट में लखनऊ में नेता कमलेश तिवारी ही हत्या के बाद एक धर्म को लेकर आपत्तिजनक बात कही गई। जैसे ही पुलिस को इस पोस्ट के बारे में भनक लगी तो खलबली मच गई। पुलिस ने तुरंत की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर सबसे पहले उसकी पोस्ट को डिलीट कराया। इसके बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, युवक को जैसे ही पुलिस ने हिरासत में लिया तो भाजपा नेता तुरंत थाना सदर बाजार पहुंचे। भाजपा नेताओं ने पुलिस अफसरों पर आरोपी युवक को छोड़ने का दबाव बनाया। लेकिन पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को जेल भेजा जा रह है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि एक धर्म को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर डाली गई थी। युवक को तुरंत की हिरासत में लेकर पोस्ट डिलिट कराई। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।