1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी मर्डर में आया नया मोड़, मां ने लगाया बीजेपी नेता पर हत्या का आरोप

कमलेश तिवारी मर्डर में आया नया मोड़, मां ने लगाया बीजेपी नेता पर हत्या का आरोप

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kamlesh Tiwari Murder

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। कमलेश की मां बीजेपी नेता पर साजिश रचने का आरोप लगा रही हैं। उधर, इस मामले में गुजरात कनेक्शन मिला है, जिसके आधार पर तीन संदिग्धों को लखनऊ पुलिस ने गुजरात पुलिस की मदद से हिरासत में लिया है।

पढ़ें :- डब्ल्यू.वी. रमन को समर्थन दे रहे है पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन

कमलेश तिवारी की मां का कहना है कि, महमूदाबाद में स्थित राम जानकी मंदिर की मुकदमेंबाजी इस घटना की वजह हो सकती है। उनका कहना है कि शिव कुमार गुप्ता नाम के एक स्थानीय बीजेपी नेता से कमलेश की रंजिश थी। दोनों लोगों में नहीं बनती थी। उधर, कमलेश तिवारी के परिजनों ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है।

साथ ही यह भी कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद नहीं आएंगे, वे दाह संस्कार नहीं करेंगे। मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी। वहीं, इस हत्याकांड को लेकर डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि, 24 घंटे के अंदर वारदात का खुलासा कर दिया गया है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

इसके साथ ही मामले में फरार दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इसके साथ ही हत्याकांड की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है। जिसमें लखनऊ के आईजी एसके भगत, लखनऊ के क्राइम एसपी दिनेश पुरी और एसटीएफ के डिप्टी एसपी पीके मिश्रा को शामिल किया गया है। जो इस मामले की जांच करेंगे।

पढ़ें :- Petrol Diesel Price: जानिए कितने रुपये हुआ पेट्रोल-डीजल के दाम, आज भी बढ़ी कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X