कमलेश तिवारी के हत्यारे CCTV मेंं कैद, कांग्रेस बोली यूपी में जंगलराज़

cctv
कमलेश तिवारी के हत्यारे CCTV मेंं कैद, कांग्रेस बोली यूपी में जंगलराज़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की आज दिन दहाड़े दो बदमाशों ने चाकू से गला रेत व गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद कांग्रेस ने योगी सरकार पर हमला किया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए एक टवीट किया कि ‘जंगलराज़ का एक और उदाहरण, लखनऊ राजधानी में कमलेश तिवारी की हत्या। उत्तर प्रदेश में अपराधी हैं अपराध में मस्त। सूबे के मुख्यमंत्री प्रचार में है व्यस्त।

Kamlesh Tiwaris Killer Imprisoned In Cctv Congress Bid Jungle Raj In Up :

kamlesh
लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता की हत्या, कार्यालय में मारी गोली फिर चाकू से रेता गला

 

आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर कमलेश ​तिवारी अपने कार्यालय पर मौजूद थे तभी दो लोग उनसे मिलने आये और साथ में मिठाई का डिब्बा भी लाये थे। बताया जा रहा है​​ कि दोनो ने कमरे में बैठकर कमलेश के साथ पहले चाय पी और जाते वक्त मिठाई के डिब्बे से चाकू निकालकर कमलेश का गला रेत दिया साथ उनपर गोली भी चला दीं। हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी उनके साथियों को हुई तो उन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी।

 

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से उनके समर्थक काफी उग्र हो गये हैं और जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिये हैं। प्रशासन ने घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स बुला ली है और पुलिस के सारे अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद से ही पुलिस सर्विलान्स की मदद से छानबीन कर रही है साथ आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये तो एक सीसीटीवी फुटेज में बदमाशो की तस्वीरे कैद हुई हैं।

गौरतलब है कि कुछ साल पहले पैगंबर साहब पर टिप्पणी करने के मामले में कमलेश तिवारी पर रासुका लगी थी और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। उस समय एक मुस्लिम संगठन द्वारा कमलेश का सर कलम करने का फतवा भी जारी किया गया था। हालांकि हाल ही में इलाहाबाद कोर्ट द्वारा कमलेश पर लगे राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) को हटा दिया गया था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की आज दिन दहाड़े दो बदमाशों ने चाकू से गला रेत व गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद कांग्रेस ने योगी सरकार पर हमला किया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए एक टवीट किया कि 'जंगलराज़ का एक और उदाहरण, लखनऊ राजधानी में कमलेश तिवारी की हत्या। उत्तर प्रदेश में अपराधी हैं अपराध में मस्त। सूबे के मुख्यमंत्री प्रचार में है व्यस्त। [caption id="attachment_339659" align="alignnone" width="640"]kamlesh लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता की हत्या, कार्यालय में मारी गोली फिर चाकू से रेता गला[/caption]   आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर कमलेश ​तिवारी अपने कार्यालय पर मौजूद थे तभी दो लोग उनसे मिलने आये और साथ में मिठाई का डिब्बा भी लाये थे। बताया जा रहा है​​ कि दोनो ने कमरे में बैठकर कमलेश के साथ पहले चाय पी और जाते वक्त मिठाई के डिब्बे से चाकू निकालकर कमलेश का गला रेत दिया साथ उनपर गोली भी चला दीं। हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी उनके साथियों को हुई तो उन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी।   https://www.youtube.com/watch?v=Q26_-L1P_qk उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से उनके समर्थक काफी उग्र हो गये हैं और जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिये हैं। प्रशासन ने घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स बुला ली है और पुलिस के सारे अधिकारी लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद से ही पुलिस सर्विलान्स की मदद से छानबीन कर रही है साथ आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये तो एक सीसीटीवी फुटेज में बदमाशो की तस्वीरे कैद हुई हैं। गौरतलब है कि कुछ साल पहले पैगंबर साहब पर टिप्पणी करने के मामले में कमलेश तिवारी पर रासुका लगी थी और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। उस समय एक मुस्लिम संगठन द्वारा कमलेश का सर कलम करने का फतवा भी जारी किया गया था। हालांकि हाल ही में इलाहाबाद कोर्ट द्वारा कमलेश पर लगे राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) को हटा दिया गया था।