1. हिन्दी समाचार
  2. कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी बनीं हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी बनीं हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष

By रवि तिवारी 
Updated Date

Kamlesh Tiwaris Wife Kiran Tiwari Became The President Of The Hindu Samaj Party

लखनऊ। कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या के बाद अब उनकी पत्नी किरण तिवारी (Kiran Tiwari) हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) की अध्यक्ष बनीं हैं। अध्यक्ष बनने के बाद शनिवार को किरण तिवारी मीडिया को संबोधित करेंगी। कमलेश की हत्या के बाद किरण ने परिवार समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की थी।

पढ़ें :- ब्रह्ममुहूर्त में खोले गए बदरीनाथ धाम के कपाट, सीएम ने की कोरोना महामारी से मुक्ती की प्रार्थना

बता दें कि कमलेश तिवारी की बीते 18 अक्टूबर को लखनऊ (Lucknow) स्थित उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। दो आरोपियों अशफाक और मोईनुद्दीन ने गला रेतकर और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। जिसमें उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी।

सीएम योगी ने परिजनों को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद और उनके लिए सीतापुर में आवास बनवाने की घोषणा की थी। साथ ही उन्हों ने भरोसा दिलाया था कि आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई करवाने की व्यवस्था कराने पर विचार किया जाएगा।

मुख्य आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

गुजरात एटीएस की टीम ने मंगलवार को गुजरात-राजस्थीन बॉर्डर से फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन दोनों के नाम अशफाक और मोइनुद्दीन हैं। एटीएस ने बताया था कि ये दोनों पाकिस्तान भागने की फिराक में थे। एटीएस के मुताबिक, दोनों आरोपियों की लगातार खबर मिल रही थी। लेकिन ये पकड़े जाने से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे।

पढ़ें :- देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई कम, 24 घंटे में मिले 2.6 लाख केस, 3719 लोगों की गई जान

कमलेश पर 15 बार हुआ था चाकू से वार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया था। कमलेश तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उन पर 15 बार चाकुओं से वार करने और एक गोली मारने की बात सामने आई थी। इस रिपोर्ट में गला रेतने के दो गहरे जख्म की भी बात कही गई थी। 15 बार चाकुओं से यह वार सिर्फ 10 सेंटीमीटर के भीतर जबड़े से लेकर छाती तक किए गए थे।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X