1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना ने भारत बंद पर फिर बनाया दिलजीत और प्रियंका को निशाना, कहा-गुमराह करने के लिए …

कंगना ने भारत बंद पर फिर बनाया दिलजीत और प्रियंका को निशाना, कहा-गुमराह करने के लिए …

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड कंगना रनौत अक्सर अपने बड़बोले बयानो के लिए चर्चाओं का केंद बनी रहती हैं दरअसल, एक बार फिर कंगना के किसान आंदोलन के चलते भारत बंद को लेकर बयान बाजी की है। जो एक बार फिर विवादों का कारण बनी हुई है।

पढ़ें :- Sabrang Film Award 2021 में रैपर हितेश्वर ने जीता 'बेस्ट भोजपुरीया रैपर' का खिताब, फैन्स को दिया श्रेय

आपको बता दें, अब कंगना के के ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है इस ट्वीट में कंगना ने तीनों कृषि कानूनों की तारीफ करते हुए इन्हें देश के लिए जरूरी बता दिया है। उनकी नजरों में इन कानूनों से किसानों का फायदा ही होने वाला है और तो और उन्हें लगता है कि किसानों को भड़काया जा रहा है।

अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है- ”ज्यादा बड़ी दिक्कत तो ये है कि जो लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं और इन कानूनों का विरोध। सभी को पता है कि ये कृषि कानून किसानों के लिए बहुत जरूरी हैं। लेकिन फिर भी उन्हें भड़काया जा रहा है, नफरत फैलाई जा रही है। फायदे के लिए भारत बंद किया जा रहा है।”

वैसे इस ट्वीट के साथ ही कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा भी तंज कसा। वह लिखती हैं- ‘किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी, भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी।

पढ़ें :- Leak हुआ विक्की-कैटरीना शादी का Secret VIDEO, लाख कोशिशों के बाद टूटा सपना

ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा।’ वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने किसी स्टार के खिलाफ कुछ बोला हो वह इसके पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं। किसान आंदोनल के दौरान कुछ दिन पहले भी उनकी दिलजीत संग बड़ी लड़ाई हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...