1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana against PM: कृषि कानून वापस लेने का समर्थन करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस, कहा- गलत का साथ देना आपको

Kangana against PM: कृषि कानून वापस लेने का समर्थन करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस, कहा- गलत का साथ देना आपको

बीते दिन पीएम मोदी (PM Modi) ने तीन कृषि कानूनों (agricultural laws) को रद्द करने का बड़ा फैसला लिया है। वहीं दूसरी तरफ कई लोग इस फैसले के साथ नजर आ रहें हैं तो कई इस फैसले के विरुद्ध नजर आ रहें हैं। दरअसल हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि सरकार गलत का साथ दे रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana against PM: बीते दिन पीएम मोदी (PM Modi) ने तीन कृषि कानूनों (agricultural laws) को रद्द करने का बड़ा फैसला लिया है। वहीं दूसरी तरफ कई लोग इस फैसले के साथ नजर आ रहें हैं तो कई इस फैसले के विरुद्ध नजर आ रहें हैं। दरअसल हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पर नाराजगी जताई है। उनका मानना है कि सरकार गलत का साथ दे रही है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut को मिल रही है जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR, बोलीं-गद्दारों को कभी माफ नहीं करना

आपको बता दें, हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut)  ने अपने सोशल मीडिया एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, यदि धर्म बुराई पर विजय प्राप्त करता है, तो वह उसे पोषण देता है। यदि बुराई धर्म पर विजय प्राप्त करती है तो वो भी बुराई बन जाती है। गलत का साथ देना आपको भी गलत बना देता है।

कंगना ने उस ट्वीट के जवाब में कही थी ये बात 

कंगना ने उस ट्वी के जवाब में लिखी थी, जिसमें लिखा गया था, प्रधानमंत्री की मंशा अच्छी है। वह पग का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन जो ताकतें जमीन पर विरोध कर रही थीं, वे इसे अपनी ताकत के सामने आत्मसमर्पण के तौर पर देखेंगी। और इतिहास इस बात को प्रमाणित करता है कि जुझारू लोगों की गलत मांगों को पूरा करना केवल और अधिक आक्रामकता को प्रोत्साहित करता है।

पीएम के फैसले के खिलाफ कंगना 

बीते दिन सरकार का फैसला सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इसे अनुचित बताया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, दुखद, शर्मनाक और पूरी तरह से अनुचित। अगर संसद की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया है तो ये भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन लोगों को बधाई जो इसे इसी तरह से चाहते थे।

पढ़ें :- Twitter CEO Jack Dorsey का इस्तीफा , तो कंगना रणौत बोलीं- बाय बाय चचा जैक...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...