1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वाजिद खान की पत्नी के समर्थन मे आई कंगना, पीएम मोदी से लगाई गुहार कहा- जो किसी का सिर कलम नहीं करते…

वाजिद खान की पत्नी के समर्थन मे आई कंगना, पीएम मोदी से लगाई गुहार कहा- जो किसी का सिर कलम नहीं करते…

Kangana Came In Support Of Wajid Khans Wife Pleaded With Pm Modi Who Do Not Behead Anyone

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। वह कई बार अपने बयानों से सामने खड़े इंसान का मुंह बंद कर देती हैं। उन्होंने हाल ही में दिवंगत सिंगर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख के आरोपों को सुनकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

पढ़ें :- दुखद: कैंसर विशेषज्ञ डॉ वी शांता का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

उन्होंने वाजिद के देहांत के बाद अपने ससुराल के लोगों पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उनसे जबरदस्ती इस्लाम धर्म कबूल करवाया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कमलरुख ने वाजिद के परिवार पर उत्पीड़न के आरोप भी लगाए हैं।

कंगना ने ट्वीट कर मोदी से लगाई गुहार 

इन सभी बातों को जानने के बाद कंगना ने ट्वीट किये हैं। अपने एक ट्वीट में कंगना लिखती हैं- ‘इस देश में पारसी सही में अल्पसंख्यक हैं। वह देश पर कब्जा करने नहीं आये थे वह तो तलाश में आये थे और उन्होंने बहुत आराम से भारत माता का प्यार मांगा था। हमारे देश की सुंदरता, वृद्धि और आर्थिक मामलों में उनकी छोटी सी जनसंख्या ने बहुत बड़ा योगदान दिया है।’

वहीं आगे अपने दूसरे ट्वीट में कंगना वाजिद की पत्नी कमलरुख के लिए लिखती हैं- ‘यह मेरे दोस्त की विधवा हैं जिन्हें परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा है। मैं प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाहती हूं कि अल्पसंख्यक लोग जो ड्रामा नहीं करते, किसी का सिर कलम नहीं करते, दंगे और धर्म-परिवर्तन नहीं करते, उन्हें हम कैसे सुरक्षित रखें? पारसियों की कम होती संख्या भारत के कैरेक्टर के बारे में बड़ा खुलासा करती है।’

पढ़ें :- पीएम मोदी के साथ बैठकर गणतंत्र दिवस की परेड देखेगी गोरखपुर की दिव्यांगी

आगे उन्होंने लिखा है- ‘मां का वो बच्चा जो सबसे ज्यादा ड्रामा करता है उसे अटेंशन और फायदे मिलते हैं। और जो ये सब पाने के लायक है उसे कुछ नहीं मिलता। हमें सोचने की जरूरत है। #anticonversionbill।’ वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।

पढ़ें :- PM ने अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण व सूरत मेट्रो रेल परियोजना की रखी आधारशिला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...