निर्भया के दोषियों का पक्ष लेने वाली वकील पर भड़की कंगना,बोलीं- ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते है दरिंदे

kangna
निर्भया के दोषियों का पक्ष लेने वाली वकील पर भड़की कंगना,बोलीं- ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते है दरिंदे

नई दिल्ली। निर्भया केस के चारों दोषियों को 1 फरवरी को फांसी होनी है। लेकिन इसी दौरान जब सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ करने की बात कही थी तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क गयीं। कंगना रनौत ने उन्हें यह तक कह डाला कि ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी-दरिंदे।

Kangana Got Angry At The Lawyer Who Favored Nirbhayas Convicts Said The Same Women Come Out Of The Womb :

आपको बता दें कि कंगना रनौत की हाल ही में पंगा फिल्म आने वाली है, कंगना उसी फिल्म का प्रमोशन करने पंहुची थी तभी उन्होने वकील इंदिरा के बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कहा कि ”उस लेडी को उन लड़कों (निर्भया के दोषियों) के साथ चार दिन जेल में रखो। उनको रखना चाहिए, उसको जरूरत है। ऐसी-ऐसी औरतें होती हैं, जिनको दया आती है। ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी-दरिंदे। ये भी किसी के कोख से निकले हैं, उन्हीं की कोख ऐसी होती है। वह ऐसा सोचती हैं, जिनको वहसी और खूनियों पर सिम्पथी (सहानुभूति) और प्यार आता है।”

गौरतलब है कि वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ करने की बात कही थी। उन्होने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह उनसे (निर्भया की मां) सोनिया गांधी का उदाहरण लेने का अनुरोध करती हैं। सोनिया ने नलिनी (राजीव गांधी की हत्या की दोषी) को माफ कर कहा था कि वह उसके लिए फांसी की सजा नहीं चाहती हैं। जयसिंह ने उनसे कहा कि वह उनके साथ हैं लेकिन फांसी की सजा के खिलाफ हैं।

हालांकि निर्भया की मां ने भी वकील इंदिरा जयसिंह की इस बात का विरोध किया है। उन्होने कहा कि इंदिरा जैसी महिलाओं की वजह से ही रेप पीड़िताओं को न्याय नहीं मिल पाता है। निर्भया की मां ने कहा, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इंदिरा जयसिंह ने ऐसा कहने की हिम्मत कैसे की। मैं उनसे सुप्रीम कोर्ट में कई बार मिली हूं। उन्होंने एक बार भी मुझसे मेरा हालचाल नहीं पूछा और आज वो दोषियों के पक्ष में बोल रही हैं। इस तरह के लोग रेपिस्ट को सपोर्ट करके अपना गुजारा करते हैं। यही वजह है कि रेप के मामले नहीं रुक रहे हैं।

नई दिल्ली। निर्भया केस के चारों दोषियों को 1 फरवरी को फांसी होनी है। लेकिन इसी दौरान जब सुप्रीम कोर्ट की वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ करने की बात कही थी तो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क गयीं। कंगना रनौत ने उन्हें यह तक कह डाला कि ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी-दरिंदे। आपको बता दें कि कंगना रनौत की हाल ही में पंगा फिल्म आने वाली है, कंगना उसी फिल्म का प्रमोशन करने पंहुची थी तभी उन्होने वकील इंदिरा के बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होने कहा कि ''उस लेडी को उन लड़कों (निर्भया के दोषियों) के साथ चार दिन जेल में रखो। उनको रखना चाहिए, उसको जरूरत है। ऐसी-ऐसी औरतें होती हैं, जिनको दया आती है। ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी-दरिंदे। ये भी किसी के कोख से निकले हैं, उन्हीं की कोख ऐसी होती है। वह ऐसा सोचती हैं, जिनको वहसी और खूनियों पर सिम्पथी (सहानुभूति) और प्यार आता है।'' गौरतलब है कि वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ करने की बात कही थी। उन्होने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह उनसे (निर्भया की मां) सोनिया गांधी का उदाहरण लेने का अनुरोध करती हैं। सोनिया ने नलिनी (राजीव गांधी की हत्या की दोषी) को माफ कर कहा था कि वह उसके लिए फांसी की सजा नहीं चाहती हैं। जयसिंह ने उनसे कहा कि वह उनके साथ हैं लेकिन फांसी की सजा के खिलाफ हैं। हालांकि निर्भया की मां ने भी वकील इंदिरा जयसिंह की इस बात का विरोध किया है। उन्होने कहा कि इंदिरा जैसी महिलाओं की वजह से ही रेप पीड़िताओं को न्याय नहीं मिल पाता है। निर्भया की मां ने कहा, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि इंदिरा जयसिंह ने ऐसा कहने की हिम्मत कैसे की। मैं उनसे सुप्रीम कोर्ट में कई बार मिली हूं। उन्होंने एक बार भी मुझसे मेरा हालचाल नहीं पूछा और आज वो दोषियों के पक्ष में बोल रही हैं। इस तरह के लोग रेपिस्ट को सपोर्ट करके अपना गुजारा करते हैं। यही वजह है कि रेप के मामले नहीं रुक रहे हैं।