1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अनुराग कश्यप पर भड़की कंगना, कहा- मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग

अनुराग कश्यप पर भड़की कंगना, कहा- मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस के बाद लगातार कंगना की बेरुखी देखी जा सकती है। लगातार उन्होने इंडस्ट्री के लोगों पर हल्ला बोल रखा है। दरअसल, अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप के बाद से अनुराग के सपोर्ट मे कई एक्ट्रेस ने ब्यान दिये हैं लेकिन अब कंगना अनुराग कश्यप को लताड़ते हुए पालय घोष का सपोर्ट किया।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

आपको बता दें कंगना रनौत जैसे कुछ अभिनेत्री लगातार इस मसले पर मुखर हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि पायल ने जो कुछ कहा है वैसा उनके साथ कई बड़े हीरो ने किया है।

पढ़ें :- Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत

कंगना ने एक ट्वीट में कहा, जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुँह में जीभ को ले जाना। काम के लिए घर पर आना और फिर जबरदस्ती करना।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है, बॉलीवुड यौन शिकारियों से भरा है जो फेक और डमी मैरिज भी करते हैं। वे अपेक्षा करते हैं कि एक नई हॉट लड़की हर दिन उन्हें खुश करें। वे युवा कमजोर पुरुषों के साथ भी ऐसा ही करते हैं। मैंने अपने मैटर को अपने तरीके से सुलझा लिया था। मुझे मीटू की जरूरत नहीं थी, लेकिन कई लड़कियों को इसकी जरूरत है।

पढ़ें :- Video: नवरात्रि पंडाल में Rani और Kajol समेंत कई एक्ट्रेस ने सिंदूर खेला, वायरल हुई तस्वीरें

कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में ‘मीटू’ इसलिए असफल रहा, क्योंकि रेपिस्ट और उत्पीड़न करने वाले लिबरल्स थे। पायल को भी अपमानित कर अन्य महिलाओं की तरह चुप कराया जाएगा। लेकिन मैं उनका समर्थन करती हूँ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...