1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अनुराग कश्यप पर भड़की कंगना, कहा- मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग

अनुराग कश्यप पर भड़की कंगना, कहा- मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग

Kangana Got Angry On Anurag Kashyap Said Showing The Genitals As Soon As The Opportunity Comes

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस के बाद लगातार कंगना की बेरुखी देखी जा सकती है। लगातार उन्होने इंडस्ट्री के लोगों पर हल्ला बोल रखा है। दरअसल, अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप के बाद से अनुराग के सपोर्ट मे कई एक्ट्रेस ने ब्यान दिये हैं लेकिन अब कंगना अनुराग कश्यप को लताड़ते हुए पालय घोष का सपोर्ट किया।

पढ़ें :- Exclusive: नेहाप्रीत की शादी का VIDEO आया सामने, गुरुद्वारे ने लिए सात फेरे

आपको बता दें कंगना रनौत जैसे कुछ अभिनेत्री लगातार इस मसले पर मुखर हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि पायल ने जो कुछ कहा है वैसा उनके साथ कई बड़े हीरो ने किया है।

पढ़ें :- ग्रीन लहंगे नेहा कक्कड़ दिखी बेहद गॉर्जियस, हल्दी के बाद मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने

कंगना ने एक ट्वीट में कहा, जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ ऐसा किया है। जैसे कि रूम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुँह में जीभ को ले जाना। काम के लिए घर पर आना और फिर जबरदस्ती करना।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है, बॉलीवुड यौन शिकारियों से भरा है जो फेक और डमी मैरिज भी करते हैं। वे अपेक्षा करते हैं कि एक नई हॉट लड़की हर दिन उन्हें खुश करें। वे युवा कमजोर पुरुषों के साथ भी ऐसा ही करते हैं। मैंने अपने मैटर को अपने तरीके से सुलझा लिया था। मुझे मीटू की जरूरत नहीं थी, लेकिन कई लड़कियों को इसकी जरूरत है।

पढ़ें :- तो पूनम पांडे की तरह शर्लिन चोपड़ा ने भी रचा ली गुपचुप शादी, हॉट video शेयर लकार बोली- शादी का लड्डू

कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में ‘मीटू’ इसलिए असफल रहा, क्योंकि रेपिस्ट और उत्पीड़न करने वाले लिबरल्स थे। पायल को भी अपमानित कर अन्य महिलाओं की तरह चुप कराया जाएगा। लेकिन मैं उनका समर्थन करती हूँ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...