1. हिन्दी समाचार
  2. कंगना को मीना कुमारी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, ताजदार अमरोही ने दी गालियां

कंगना को मीना कुमारी पर टिप्पणी करना पड़ा भारी, ताजदार अमरोही ने दी गालियां

Kangana Had To Comment On Meena Kumari Heavily Tajr Amrohi Abuses

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय कंगना काफी बड़बोली होती जा रहीं हैं। हर दिन उन्हें बेबाक होते हुए देखा जा रहा है। वह हर दिन कुछ न कुछ ऐसे बयान दे रहीं हैं जो चौकाने वाले हैं। आप जानते ही होंगे कंगना ने बॉलिवुड में ड्रग्स की बात से लेकर नेपोटिज्म तक पर जोर दिया और वह हर विषय पर बात कर रहीं हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

वैसे इन सभी विषयों पर बात करने के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया और वह ट्विटर पर दिन पर दिन ऐसे ऐसे बयान दे रहीं हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं।

बीते समय में कंगना ने एक कई टीवी चैनल को भी इंटरव्यू दिए जिनमे उन्होंने चौकाने वाली बातें कहीं। अब बीते दिनों ही एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कंगना ने मीना कुमारी का नाम लेते हुए कहा कि, ‘उनका हलाला हुआ था।’

ताजदार अमरोही को आया गुस्सा

अब कंगना के द्वारा एक्ट्रेस मीना कुमारी के बारे में ऐसे बयान देने के बाद मीना कुमारी के स्टेप सन ताजदार अमरोही गुस्सा हो गए हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ‘हमारे खानदान की, मीना कुमारी की एक गुडविल है, उनका सम्मान है और कंगना जैसी बेवकूफ लड़की हमारे परिवार की साख पर धब्बा लगा रही हैं। उस बेवकूफ लड़की कंगना रनौत को यह मालूम तक नहीं है कि छोटी अम्मी (मीना कुमारी) एक शिया मुसलमान थीं, मेरे अब्बू कमाल अमरोही भी शिया मुस्लिम थे और शिया मुसलामानों में हलाला जैसी कोई चीज कभी भी नहीं होती है, देना भी चाहें तो नहीं होगा।’

पढ़ें :- पाकिस्तान का सबसे बड़ा कुबूलनामा: मंत्री फवाद बोले-पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, ‘मैं इन बातों को हवा नहीं देना चाहता था, इसलिए कोई बात उस समय नहीं की, लेकिन जब कंगना का वह इंटरव्यू बार-बार इंटरनेट में दिखाई दे रहा, लोग गलत समझ रहे हैं। कंगना रनौत बड़ी ही ज़ाहिल लड़की है, पढ़ी-लिखी तो है नहीं वह, अब जो लड़की 15 साल की उम्र में, जैसा वह कहती है, अपना घर छोड़ दिया था, इसका मतलब है कि पढ़ाई पूरी नहीं की।

पढ़ाई की उम्र में वह मुंबई आ गई थीं। अब चूंकि यह लड़की जाहिल-गंवार है, इसलिए मैं कोई ऐक्शन नहीं ले रहा हूं, पढ़ी-लिखी होती तो मैं मानहानि का दावा करता। कंगना को यह माइलेज सिर्फ इसलिए मिल रही है क्योंकि वह लड़की है, कंगना बार-बार महिला कार्ड का इस्तेमाल कर खबरों में आती हैं।’ वैसे इसके अलावा भी उन्होंने कंगना को बहुत कुछ कहा जिसे सुनकर कंगना तिलमिला सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...