1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi Assembly Panel में Kangana के पेशन होने का समन जारी, सिख समाज को लेकर की थी अपमानजनक टिप्पणी

Delhi Assembly Panel में Kangana के पेशन होने का समन जारी, सिख समाज को लेकर की थी अपमानजनक टिप्पणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  अपने बेबाक बयानो को लेकर चौतरफा घेरी जा रही हैं आए दिन इन पर FIR के नए मामले सामने आ रहें हैं। दरअसल, एक बार फिर कंगना अपने बयान के लिए सुर्खियों में आ गई हैं। आपको बता दें, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी (offensive remarks) करने को लेकर कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  अपने बेबाक बयानो को लेकर चौतरफा घेरी जा रही हैं आए दिन इन पर FIR के नए मामले सामने आ रहें हैं। दरअसल, एक बार फिर कंगना अपने बयान के लिए सुर्खियों में आ गई हैं। आपको बता दें, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी (offensive remarks) करने को लेकर कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पढ़ें :- UP Assembly Elections को लेकर बोली Kangana, कहा- BJP के लिए कैंपेन जरूर करेंगी...

वहीं अब इस मामले में कंगना को दिल्ली असेंबली पैनल (Delhi Assembly Panel) ने तलब किया है। दिल्ली असेंबली पैनल (Delhi Assembly Panel) ने कंगना को पेशन होने के लिए समन भी जारी किया है। दिल्ली असेंबली पैनल (Delhi Assembly Panel) के सामने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 6 दिसंबर की दोपहर 12:00 बजे पेश होने के लिए कहा गया है। आपको बता दें, दिल्ली विधानसभा शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष आप नेता राघव चड्ढा हैं। राघव चड्ढा की तरफ से कंगना रनौत को ये समन जारी हुआ है।

ये था मामला 

कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद समिति ने एक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने ”जानबूझकर” किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन’ बताया है। बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ ”आपत्तिजनक और अपमानजनक” भाषा का उपयोग किया। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के बयान के अनुसार, ‘… सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर वह पोस्ट तैयार किया गया और आपराधिक मंशा से उसे साझा किया गया।’

 

पढ़ें :- पंजाब में कंगना रनौत के काफिले को किसानों ने रोका, माफी मांगने के बाद हुईं रवाना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...