1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Kangana ने लिया बड़ा पंगा सोशल मीडिया पर कर रही ट्रेंड, Netizens कर रहे Padma Shri Award वापस लेने की मांग

Kangana ने लिया बड़ा पंगा सोशल मीडिया पर कर रही ट्रेंड, Netizens कर रहे Padma Shri Award वापस लेने की मांग

देश की आजादी भीख में मिली वाले बयान को लेकर पंगा गर्ल (Panga Girl) ने बड़ा पंगा ले लिया है अभी तक लोग उन्हे ट्रोल कर रहें थे। लेकिन अब कुछ लोग उनके पद्मश्री की वापसी को लेकर सवाल उठा रहें हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्ख़ियों में हैं। अब महिला कांग्रेस (Mahila Congress) ने इसे लेकर आपत्ति जाहिर की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश की आजादी भीख में मिली वाले बयान को लेकर पंगा गर्ल (Panga Girl) ने बड़ा पंगा ले लिया है अभी तक लोग उन्हे ट्रोल कर रहें थे। लेकिन अब कुछ लोग उनके पद्मश्री की वापसी को लेकर सवाल उठा रहें हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्ख़ियों में हैं। अब महिला कांग्रेस (Mahila Congress) ने इसे लेकर आपत्ति जाहिर की है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut की पोस्ट पर सेंसर के लिए SC में याचिका, पंगा क्वीन बोली- हा हा हा इस देश में...

साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) से कंगना को दिया गया पद्मश्री अवार्ड वापस लेने की मांग की है।  आपको बता दें, महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष नेटा डिसूजा ( Neta D’Souza) ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया, संविधान का अपमान किया और स्वतंत्रता आंदोलन (freedom movement) का मजाक उड़ाया है। ऐसे में उन पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए और उनसे पद्म श्री वापस लिया जाना चाहिए।

इससे पहले मुंबई की AAP नेता प्रीति शर्मा मेनन ने भी कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दी है। उन्होंने कंगना रनौत पर कथित रूप से देशद्रोही और भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाया है।  इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कंगना के लिए #कंगना पद्मश्री वापस करो ट्रेंड कर रहा हैं और बहुत फनी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं।

पढ़ें :- Twitter CEO Jack Dorsey का इस्तीफा , तो कंगना रणौत बोलीं- बाय बाय चचा जैक...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...