1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना ने की CM शिवराज सिंह से भेंट, ट्वीट कर कहा-अब पता चला कि उन्हें प्यार से मामा जी…

कंगना ने की CM शिवराज सिंह से भेंट, ट्वीट कर कहा-अब पता चला कि उन्हें प्यार से मामा जी…

Kangana Met Cm Shivraj Singh Tweeting And Said Now It Is Learned That She Is Lovingly Uncle

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपने बयानो के चलते अक्सर सुर्खियों मे रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर चर्चाओं मे आ गईं हैं। दरअसल, इन दिनो कंगना अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची हैं।

पढ़ें :- सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

इस के चलते कंगना ने शनिवार को अपनी पूरी टीम के साथ एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान से भेंट की। इस मीटिंग की कुछ फोटोज कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं जो बहुत वायरल हो रही है।

कंगना ने की मुख्यमंत्री से भेंट

कंगना ने मुख्यमंत्री से भेंट के पश्चात् मध्य प्रदेश की खूब प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि राज्य में मूवी की शूटिंग के लिए शानदार माहौल है। कंगना ने सीएम शिवराज सिंह के साथ भेंट की फोटोज साझा करते हुए कैप्शन मे लिखा, “आज टीम धाकड़ माननीय सीएम शिवराज सिंह से मुख्यमंत्री निवास पर मिली।

इस भेंट के पश्चात् आज हमें पता चला कि उन्हें प्यार से मामा जी क्यों कहा जाता है। वह सबसे कोमल, दयालु तथा उत्साहजनक प्रभाव वाले शख्स हैं।”सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज ने महिला तथा बालिका सशक्तिकरण की थीम पर बेस्ड फिल्म धाकड़ के निर्माण के लिए कंगना तथा उनके साथी कलाकारों को शुभकामनाएं दी।

वहीं सीएम ने ट्वीट करते हुए कंगना की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि, “पदम्श्री से सम्मानित कंगना रनौत देश की बेहद कुशल, योग्य तथा देशभक्त कलाकार हैं। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि उनकी मूवी में समाजिक मसले को प्रमुखता से उठाया जा रहा है।” बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक और ट्वीट में लिखा कि, ‘ एक्ट्रेस कंगना तथा उनकी टीम ने आज आवास पर भेंटकर अपनी अपकमिंग मूवी धाकड़ की एमपी में शूटिंग के सिलसिले में बातचीत की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...