1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना ने एक बार फिर शिवसेना पर कसा तंज़, कहा-नारी का अपमान करने वाले का पतन निश्चित

कंगना ने एक बार फिर शिवसेना पर कसा तंज़, कहा-नारी का अपमान करने वाले का पतन निश्चित

थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के समय भी बगैर नाम लिए कुछ व्यक्तियों पर हमला बोला है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत अक्सर ही विवादों से घिरी रहतीं हैं। वहीं बीते दिन बर्थडे के मौके पर उनकी आगामी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। मुंबई के पश्चात् कंगना थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई गईं थी। यहां कंगना ने मीडिया के समक्ष अपने दिल की बात की तथा कहा कि स्त्री का अनादर करने वाले का क्या हाल होता है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

दरअसल, वही ऐसे में अब कंगना ने अब बार फिर से थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के समय भी बगैर नाम लिए कुछ व्यक्तियों पर हमला बोला है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। मीडिया से चर्चा करते हुए कंगना ने कहा है कि बहुत सारी चीजें मेरे साथ हो रही थीं, किन्तु ये मेरा कहना है कि जो नारी का अनादर करता है उसका पतन तय है।

इतिहास में ये बात देख सकते है। रावण ने सीता का अनादर किया तथा कौरवों ने द्रौपदी की, मैं स्वयं को देवी नहीं बता रही हूं किन्तु मैंने भी देवी हूं मैं हमेशा अपने लिए बोली हूं मैंने किसी को हॉर्म नहीं किया है मैंने सिर्फ स्वयं को सुरक्षित किया।


वही कंगना का ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कंगना के इस वीडियो पर अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री ने कहीं फिर से शिवसेना पर तंज तो नहीं कसा है। स्वयं को बब्बर शेरनी बोलने वाली कंगना का रो-रोकर बुरी स्थिति हो गई।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमे वह निर्देशक विजय की प्रशंसा करते हुए रोने लगीं। कंगना ने निर्देशक विजय की प्रशंसा करते हुए कहा- मैं अपनी जिदंगी में कभी ऐसे शख्स से नहीं मिली हूं जिसने मुझे मेरे टैलेंट के लिए गिल्टी फील ना कराया हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...