1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत ने फिर दिया होश उड़ाने वाला बयान, कहा-भंसाली और फराह की फिल्मों के आइटम सांग किए रिजेक्ट

कंगना रनौत ने फिर दिया होश उड़ाने वाला बयान, कहा-भंसाली और फराह की फिल्मों के आइटम सांग किए रिजेक्ट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut Again Gave A Shocking Statement Said Items Of Bhansali And Farahs Films Were Rejected

नई दिल्ली: बॉलीवुड कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है आए दिन विवादों के चलते कंगना सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। दरअसल, कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयानो के चलते सुर्खियों मे आ गईं हैं। कुछ दिनों से ट्विटर पर कंगना रनौत बॉलीवुड के ‘आइटम नंबर्स’ पर टिप्पणी कर रही हैं।

पढ़ें :- ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना के इंस्टाग्राम पर हुआ कुछ ऐसा, गुस्से से हो गई आग बबूला

जिस पर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया था। स्वरा को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा कि वो संजय लीला भंसाली और फराह खान के फिल्मों के आइटम नंबर्स को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं क्योंकि उन्हें ये गलत लगता है। कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने कंगना पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस को नाचने गाने वाली की कठपुतली के रूप में काम नहीं करना चाहिए।

इस पर भड़क कर कंगना ने अपने बयान में दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट तक का नाम घसीट लिया था। लेकिन बाद में कंगना की ही फिल्म ‘रज्जो’ से उनका एक आइटम नंबर ट्विटर पर वायरल हो गया। जिसें स्वरा ने शेयर किया और लिखा- “फिल्म रज्जो के ‘आइटम नंबर’ में तुम्हारा डांस पसंद आया… तुम एक बहुत अच्छी परफॉर्मर हो और कमाल की डांसर हो कंगना.. आगे भी यह देखना चाहती हूं।”

स्वरा को जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- “जब भी मैं कोई मुश्किल सवाल ए लिस्टर्स से पूछती हूं, सभी बी लिस्टर्स सामने आ जाते हैं। आइटम नंबर गाने हैं जो कि फिल्म के प्लॉट के मुताबिक नहीं होते हैं, जिसमें महिला के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग होता है। यहां तक कि जब मैंने एक डांस करने वाली लड़की की भूमिका निभाई तब भी मैंने यह सुनिश्चित किया कि यह महिलाओं के लिए अपमानजनक ना हो।”

पढ़ें :- दुखद: Rahul Vohra के बाद एक्टर TNR का कोरोना से निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X