1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Kangana Ranaut ने फिर लगाये Javed Akhtar पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – मुझे धमकी दी …

Kangana Ranaut ने फिर लगाये Javed Akhtar पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – मुझे धमकी दी …

एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने हालिया बयान के लिए। दरअसल, एक बार फिर कगना ने जावेद अख्तर पर बड़ा आरोप लगाया है खबरों की माने तोबी कंगना ने हाल ही में जावेद अख्तर पर धमकी देने और अपमान करने का आरोप लगाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने हालिया बयान के लिए। दरअसल, एक बार फिर कगना ने जावेद अख्तर पर बड़ा आरोप लगाया है खबरों की माने तोबी कंगना ने हाल ही में जावेद अख्तर पर धमकी देने और अपमान करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- Kangana ने अदालत से की अपनी बहन रंगोली का बयान दर्ज करने का मांग, जाने पूरा मामला

कंगना रनौत ने पिछले साल अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इसके बाद, उन्होंने प्रक्रिया के हिस्से के रूप में अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था।जिसके बाद अपनी बहन रंगोली और वकील की मौजूदगी में कंगना रनौत ने मुंबई की अदालत को बताया कि बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेता रितिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने के बाद उन्हें धमकाया और अपमानित किया।

कंगना रनौत ने कहा कि जब उन्होंने रोशन से माफी मांगने की अख्तर की मांग को स्वीकार करने से इनकार कर दिया, तो अख्तर परेशान हो गए और उनकी विनम्रता का अपमान किया। उसने आरोप लगाया कि उसने उसे रोशन परिवार से प्रतिकूल परिणामों के साथ धमकी दी, जिसने दावा किया कि सरकार में प्रभाव था और उसे जेल में डाल दिया जा सकता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...