1. हिन्दी समाचार
  2. मानहानि मामले में कोर्ट ने कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल को जारी किया समन

मानहानि मामले में कोर्ट ने कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल को जारी किया समन

By रवि तिवारी 
Updated Date

Kangana Ranaut And Sister Rangoli Issued Summons By Mumbai Court

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कंगना और उनकी बहन सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं, इसके बाद अदालत ने समन जारी किया है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

दरअसल साल 2017 में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने कंगना रनौत पर आपराधिक मानहानि (Criminal Defamation) का केस दर्ज करवाया था। इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना और रंगोली को हाजिर रहने को लेकर समन जारी किया है, जिसकी अगली सुनवाई अब 26 जून को होनी है। इस केस में 4 अलग-अलग समन इश्यू किए गए हैं।

जानिए क्या है मामला

कंगना रनौत ने एक बयान में आदित्य पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना के मुताबिक आदित्य पंचोली के साथ रिलेशन में रहते हुए उन्होंने मारपीट और शारीरिक हिंसा की थी, जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली के खिलाड़ एक एप्लीकेशन दायर की थी।

तो वहीं आदित्य पंचोली ने भी अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ मिलकर रंगोली के एप्लीकेशन के खिलाफ काउंटर एप्लीकेशन दर्ज करवाई। जिसमें उन्होंने बताया कि कंगना की वकील ने उनके खिलाफ रेप केस दर्ज कराने की धमकी दी हैं, जिसके बाद आदित्य और जरीना ने कंगना और रंगोली के खिलाफ कुल चार केस दर्ज करवाए।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर वेलार जिसकी मूल्य 79.87 लाख रुपये से शुरू हुई है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X