1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. निकिता की हत्या पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं…

निकिता की हत्या पर भड़की कंगना रनौत, कहा- रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं…

Kangana Ranaut Angry Over Nikitas Murder Said No Less Than Rani Laxmibai And Padmavati

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हरियाणा के वल्लभगढ़ मेंलव जिहाद का शिकार बनीं निकिता तोमर के हत्यारों हर तरफ फांसी देने की मांग उठ रही है। पूरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा है और हर तरफ बस यही सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा कब तक ली जाएगी? आपको बता दें, निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: किसानों पर हुए लाठी चार्ज पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- ये जवान भी किसान का ही बेटा

मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इस केस को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। अब कंगना रनौत ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि निकिता किसी भी मायने में रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं।

आपको बता दें, फरीदाबाद की निकिता तोमर सोमवार शाम को जब अपनी सहेली के साथ अग्रवाल कॉलेज से बाहर निकल रही थी, तब उसे पहले से ही बाहर खड़े दो युवकों ने अपहरण कर कार में बैठा कर साथ ले जाने का प्रयास किया था। जब निकिता नहीं मानी, तो उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

कंगना रानौत ने किया ट्वीट

इसे लव- जिहाद का नाम दिया जा रहा है। तौसीफ ने पूछताछ में लिस को बताया कि निकिता किसी और से शादी करने वाली थी इसीलिए उसने उसे मार दिया। निकिता के परिवारवालों ने कहा कि, तौसीफ लगातार निकिता पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाता था। जब उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसे मार डाला।

निकिता के पिता ने बताया कि आरोपी तौसीफ ने पहले भी निकिता का अपहरण करने की कोशिश की थी। उस वक्त उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। मगर उसके माता-पिता ने जब ये वादा किया था कि वह उनकी बेटी को परेशान नहीं करेगा तो उन्होंने समझौता करके केस वापस ले लिया था। मगर फिर से आरोपी उसे परेशान कर रहा था।

कंगना ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “निकिता ही बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मावती से कम नहीं है। जिहादी हत्यारा उसे पाना चाहता था। वह लगातार उसे अपने साथ चलने की जबरदस्ती करता रहा। लेकिन निकिता ने हार नहीं मानी और अपनी जान दे दी। निकिता हर औरत के आत्मसम्मान के लिए खड़ी रही।”

पढ़ें :- आगरा: महिला डॉक्टर की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कंगना ने आगे लिखा- “देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए..”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...