1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut पूरे देश से मांगें माफी, CM Bhupesh Baghel ने दिया बड़ा बयान

Kangana Ranaut पूरे देश से मांगें माफी, CM Bhupesh Baghel ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौट (Kangana Ranaut) आए दिन अपने बयानो को लेकर विवादों में फांसी रहतीं हैं वहीं देश की आजादी को लेकर विवादित बयान (controversial statement) देना कंगना के लिए भारी पड़ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौट (Kangana Ranaut) आए दिन अपने बयानो को लेकर विवादों में फांसी रहतीं हैं वहीं देश की आजादी को लेकर विवादित बयान (controversial statement) देना कंगना के लिए भारी पड़ रहा है। देशभर में उनका विरोध हो रहा है। अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, उन्होंने कहा कि कंगना रनोट ने देश के महापुरुषों का अपमान किया है। जो ये कहते हैं देश को आजादी भीख में मिली है उसने उनका अपमान किया जिन लोगों ने देश की आजादी के लिए अपनी जान दी। देश से उन्हें माफी मांगनी चाहिए। ये बयान उन्होंने शुक्रवार की रात रायपुर एयरपोर्ट पर दिया।

इस मामले को लेकर प्रदेश काग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और शहर कांग्रेस संयुक्त महामंत्री मोहम्मद सिद्दीकी ने थाने में शिकायत की है। कांग्रेस नेताओं ने अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ देश में दुर्भावना फैलाने के मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस नेता मोहम्मद सिद्दीकी ने कहा कि सुर्खियों में रहने भाजपा के छिपे एजेंडे के तहत कंगना रनोट ने ये बयान दिया। कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि देश के शहीदों का अपमान बर्दाश्त से बाहर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...