फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की सक्सेस के पीछे कंगना रनौत ने बताई ये बड़ी वजह, देखें वीडियो

kangna ranaut
फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की सक्सेस के पीछे कंगना रनौत ने बताई ये बड़ी वजह, देखें वीडियो

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद से कंगना रनौत और राजकुमार राव की एक्टिंग की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी नई गाड़ी मर्सेडीज खरीदी है। जिसे लेकर वो सबसे पहले अपने घर हिमाचल गई हुई हैं। यहां वो फिल्म की सक्सेस को अपनी फैमली के साथ एंजॉय कर रही हैं।

Kangana Ranaut Behind The Success Of The Movie Judgmental Hai Kya Was One Of The Big Reasons See Video :

हिमाचल में मौजूद स्पीती वैली में कंगना छुट्टीयां बिता रही है। जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मीडिया और दर्शकों को धन्यवाद दिया है। कंगना ने वीडियो में कहा कि, ‘वो मीडिया के नाराज दोस्तों को कहना चाहती हैं कि उनकी वजह से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है।’ कंगना वीडियो में अपने मामा के बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 19 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.40 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 8.02 करोड़ कमाया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताया कि फिल्म अच्छी ग्रोथ कर रही है।

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद से कंगना रनौत और राजकुमार राव की एक्टिंग की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी नई गाड़ी मर्सेडीज खरीदी है। जिसे लेकर वो सबसे पहले अपने घर हिमाचल गई हुई हैं। यहां वो फिल्म की सक्सेस को अपनी फैमली के साथ एंजॉय कर रही हैं। हिमाचल में मौजूद स्पीती वैली में कंगना छुट्टीयां बिता रही है। जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मीडिया और दर्शकों को धन्यवाद दिया है। कंगना ने वीडियो में कहा कि, 'वो मीडिया के नाराज दोस्तों को कहना चाहती हैं कि उनकी वजह से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है।' कंगना वीडियो में अपने मामा के बेटे के साथ नजर आ रही हैं। https://www.instagram.com/p/B0gLBnPl4f4/?utm_source=ig_embed बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 19 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5.40 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 8.02 करोड़ कमाया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताया कि फिल्म अच्छी ग्रोथ कर रही है।