1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mahesh babu के सपोर्ट में उरतीं Kangana Ranaut, कहा-वाकई बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा

Mahesh babu के सपोर्ट में उरतीं Kangana Ranaut, कहा-वाकई बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू का बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता' वाले बयान को दे बुरे फंस चुके हैं। दरअसल, बॉलीवुड पर अपनी टिप्पणी करने के बाद  महेश बाबू (Mahesh babu) इन दिनो लगातार विवादों से घिरे हुए हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि अपने बयान के चलते उन्होने हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा में एक तगड़ी जंग छेड़ दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: साउथ सुपर स्टार महेश बाबू का बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता’ वाले बयान को दे बुरे फंस चुके हैं। दरअसल, बॉलीवुड पर अपनी टिप्पणी करने के बाद  महेश बाबू (Mahesh babu) इन दिनो लगातार विवादों से घिरे हुए हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि अपने बयान के चलते उन्होने हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा में एक तगड़ी जंग छेड़ दी है।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, इस बयान को लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स तगड़ा जवाब दिया। इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मुकेश भट्ट, सुनील शेट्टी, निर्देशक राम गोपाल वर्मा से लेकर अक्षय कुमार तक ने अपना रिएक्शन दिया है। वहीं अब इस फेहरिस्त में धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शामिल हो गईं हैं। दरअसल ‘धाकड़’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना रनौत ने अपनी फिल्म के साथ-साथ महेश बाबू के बारे में भी बात की है।

महेश बाबू के ‘बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता’ वाले बयान पर कंगना ने कहा, ‘हां वह सही हैं, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है। मुझे पता है कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें कई फिल्मों के ऑफर दिए हैं और उनकी जनरेशन ने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत का नंबर 1 इंडस्ट्री बना डाला है। बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा।’

इसी दौरान कंगना ने आगे कहा, ‘मेरे हिसाब से हर एक छोटी-छोटी बात पर हमें कंट्रोवर्सी नहीं करनी चाहिए। अगर उन्होंने ये बात कह भी दी तो मेरे हिसाब से इसका सेंस कुछ और ही होगा। ऐसे तो हम भी कह सकते हैं कि हॉलीवुड हमें अफोर्ड नहीं कर सकता है। या जो भी कोई ऐसा कुछ कहें। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि जिस इंडस्ट्री ने उन्हें बनाया है वह उसका सम्मान करते हैं। आज वह जिस भी मुकाम पर हैं, उसकी वजह यही है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...