1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Elon Musk को कंगना रनौत ने दी बधाई, फैंस बोले- अब तो आपका ट्विटर अकाउंट हो जाएगा बहाल

Elon Musk को कंगना रनौत ने दी बधाई, फैंस बोले- अब तो आपका ट्विटर अकाउंट हो जाएगा बहाल

एलन मस्क (Elon Musk) माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के नए बॉस बन गए हैं। सोशल मीडिया पर एलन मस्क (Elon Musk)  लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। भारत में भी इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट पिछले साल सस्पेंड हुआ था। कंगना पर ट्विटर नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा था। अब वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। एलन मस्क (Elon Musk)  के ट्विटर के मालिक बनने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैन ने उनके अकाउंट को रीस्टोर करने की मांग की ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली । एलन मस्क (Elon Musk) माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के नए बॉस बन गए हैं। सोशल मीडिया पर एलन मस्क (Elon Musk)  लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। भारत में भी इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट पिछले साल सस्पेंड हुआ था। कंगना पर ट्विटर नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा था। अब वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। एलन मस्क (Elon Musk)  के ट्विटर के मालिक बनने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैन ने उनके अकाउंट को रीस्टोर करने की मांग की ।

पढ़ें :- Infinix Zero Book और Zero Book Ultra को कंपनी ने किया लॉन्च, जानिए दाम और खासियत

कंगना ने एलन मस्क को दी बधाई

कंगना के एक फैन ने पोस्ट में डोनाल्ड ट्रम्प और कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन के स्क्रीनशॉट शेयर किए। इसके बाद उसने कैप्शन में कंगना को टैग करते हुए लिखा- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को ध्यान में रखते हुए आपका ट्विटर अकाउंट भी रिस्टोर होना चाहिए। कंगना ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया।

कंगना पहले भी कर चुकी हैं एलन मस्क को सपोर्ट

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

कंगना ने कुछ दिनों पहले भी एलन मास्क का बचाव किया था कान्ये वेस्ट वाले मामले में । उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा ‘गेट रेडी फॉर एलन मस्क ट्विटर को राइट विंग को सपोर्ट करने के लिए।’ कैप्शन के साथ एलन मस्क के बारे में एक वैनिटी फेयर कहानी भी अपलोड की।

यूजर ने किया सपोर्ट

@moron_humor नाम के यूजर ने मूल पोस्ट शेयर किया। उसने डोनाल्ड ड्रम्प का बयान और कंगना के ब्लॉक्ड अकाउंड का स्क्रीनशॉट शेयर किया। यूजर ने इसके साथ कैप्शन दिया, फ्रीडम और स्पीच के लिए, उम्मीद है आप @elonmusk के साथ @KanganaTeam का अकाउंट रीस्टोर करेंगे।

एलन मस्क को लेकर कंगना का पोस्ट

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यूजर का पोस्ट शेयर किया। कंगना ने एक न्यूज आर्टिकल की हेडलाइन भी शेयर की जिसमें लिखा है, एलन मस्क ने ट्विटर का चार्ज लिया और सीईओ पराग अग्रवाल सहित उच्च पदों पर बैठे दूसरे लोगों को हटा दिया। आगे कंगना ने ताली बजाने वाला इमोजी शेयर किया है।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...