1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. FIR पर भड़की कंगना रनौत, आमिर खान के सालों पुराने असहिष्णुता बयान पर साधा निशाना

FIR पर भड़की कंगना रनौत, आमिर खान के सालों पुराने असहिष्णुता बयान पर साधा निशाना

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हमेशा विवादों मे बनी रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर विवादों से घिर गई है मानो इनकी मुसीबते कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं। दरअसल, अब कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- कानपुर एक दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 22 की मौत

आपको बता दें, अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है और कहा कि, लोग उन्हें जेल में डालना चाहते हैं। इतना ही नहीं, कंगना ने आमिर खान के सालों पुराने असहिष्णुता वाले बयान को वापस दोहराते हुए उन पर निशाना साधा है। वहीं, दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट पर साधा निशाना

कंगना ने आमिर खान को ट्विट में टैग करते हुए लिखा- “जैसे रानी लक्ष्मीबाई का क़िला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह केलिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरन्स गँग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में?”

बता दें, मुंबई पुलिस को लेकर आपत्तिजनक ट्विट किये जाने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का मामला दर्ज किया है। अब कंगना ने इन मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विट किया है।

कंगना ने लिखा- “कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।”

पढ़ें :- यूक्रेन ने रूस पर लगाया ऊर्जा परमाणु संयंत्र प्रमुख के अपहरण का आरोप, पुतिन ने दिया ये जवाब

वहीं, अगले ट्विट में एक्ट्रेस ने लिखा- “मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...