1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM Modi की सुरक्षा मुद्दे पर भड़की कंगना रनौत, बोली- पंजाब आतंकी गतिविधियों के लिए बना हब

PM Modi की सुरक्षा मुद्दे पर भड़की कंगना रनौत, बोली- पंजाब आतंकी गतिविधियों के लिए बना हब

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हर सोशल मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। और इसी के चलते आए दिन किसी न किसी विवाद से घिरी एनजेआर आतीं हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई मौकों पर भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के समर्थन में बेबाकी से अपनी राय रखी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हर सोशल मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। और इसी के चलते आए दिन किसी न किसी विवाद से घिरी एनजेआर आतीं हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई मौकों पर भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के समर्थन में बेबाकी से अपनी राय रखी है।

पढ़ें :- Katrina Kaif pregnancy news: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस टमी छुपाती हुई स्पॉट

अब जो पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है, उस पर भी अभिनेत्री ने अपनी बात रखी है. पंजाब में हुई इस घटना से कंगना रनौत काफी गुस्सा हुई हैं और उन्होंने इसे लोकतंत्र पर एक हमला करार दिया है।  इतना ही नहीं, कंगना रनौत का ये भी कहना है कि पंजाब में आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं, अगर इन्हें नहीं रोका गया तो देश को इसकी कीमत चुकानी होगी

आपको बता दें कु बुधवार को पंजाब दौरे पर गए पीएम मोदी के काफिले को कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा रोक दिया गया था, जिसके कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा. ये घटना सुरक्षा में एक बड़ी चूक दर्शाती है, जो अब राष्ट्रव्यापी बहस का मुद्दा बन गया है. वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पूरी घटना को बहुत ही शर्मनाक बताया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्किया शेयर 

पीएम लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता हैं… आज यानी गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram story) पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा- जो पंजाब में हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है। माननीय प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता हैं, प्रतिनिधि हैं और 1.4 बिलियन लोगों की आवाज हैं, उनपर हुआ हमला प्रत्येक भारतीय पर हमला है. ये हमारे लोकतंत्र पर भी हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों के लिए हब बनता जा रहा है, अगर अभी इन्हें नहीं रुका गया, तो देश को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

पढ़ें :- Pathan देखने के कुछ इस कदर बदले KRK के बोल, कहा- मैं शाहरुख को मना रहा था कि...

आपको बताते चलें कि बुधवार को पीएम मोदी बठिंडा पहुंचे थे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने वाले थे। खराब मौसम के कारण पीएम मोदी ने 20 मिनट तक इंतजार किया और जब मौसम साफ नहीं हुआ तो उन्होंने सड़क के रास्ते स्मारक तक जाने का फैसला लिया।

पढ़ें :- 'Rumi Ki Sharafat' फिल्म को Radhika Madan ने दिखाई हरी झंडी

रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब पुलिस के डीजीपी से सिक्योरिटी की सुविधाओं की पुष्टि होने के बाद पीएम मोदी सड़क के रास्ते स्मारक जाने के लिए निकले, लेकिन स्मारक पहुंचने से करीब 30 किलोमीटर पहले पीएम मोदी के काफिले को प्रदर्शनकारियों द्वारा रोक दिया गया। 15 से 20 मिनट तक पीएम मोदी एक प्लाईओवर पर फंसे रहे और जब रास्ता क्लियर नहीं हुआ तो वह उसी रस्ते से वापस बठिंडा एयरपोर्ट चले गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...