कंगना रनौत ने पर्यावरण इवेंट में 1 लाख पेड़ लगाने के लिए दिये 42 लाख रुपये

kangna
कंगना रनौत ने पर्यावरण इवेंट में 1 लाख पेड़ लगाने के लिए दिये 42 लाख रुपये

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर सामाजिक कार्य को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक पर्यावरण से संबंधित इवेंट में शामिल हुईं। इस इवेंट में कंगना रनौत ने पर्यावरण से संबंधित समस्याओं पर खुलकर बात की और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन को 1 लाख पेड़ लगाने के लिए 42 लाख रुपये दान में दिये।

Kangana Ranaut Gave 42 Lakh Rupees For Planting 1 Lakh Trees In Environmental Event :

बता दें कि पर्यावरण से संबंधित इस इवेंट में कावेरी नदी को बचाने के लिए ईशा फाउंडेशन ‘कावेरी कॉलिंग’ के नाम से एक अभियान चला रहा है। जिससे कंगना जुड़ीं हुई हैं। इस बात का खुलासा खुद कंगना ने इवेंट में किया। फैन्स भी कंगना के इस नेक काम की काफी सराहना कर हैं।

बताते चलें कि इवेंट के दौरान कंगना ने खुलासा किया है वह पिछले कई दिनों से ईशा फाउंडेशन से जुड़ी हुई हैं और सद्गुरु की शिक्षा से उन्हें कैसे बदल दिया है। उन्होंने आम लोगों और मीडिया से पेड़ बचाने और ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के लिए आग्रह भी किया है।

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर सामाजिक कार्य को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक पर्यावरण से संबंधित इवेंट में शामिल हुईं। इस इवेंट में कंगना रनौत ने पर्यावरण से संबंधित समस्याओं पर खुलकर बात की और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव के ईशा फाउंडेशन को 1 लाख पेड़ लगाने के लिए 42 लाख रुपये दान में दिये। बता दें कि पर्यावरण से संबंधित इस इवेंट में कावेरी नदी को बचाने के लिए ईशा फाउंडेशन 'कावेरी कॉलिंग’ के नाम से एक अभियान चला रहा है। जिससे कंगना जुड़ीं हुई हैं। इस बात का खुलासा खुद कंगना ने इवेंट में किया। फैन्स भी कंगना के इस नेक काम की काफी सराहना कर हैं। बताते चलें कि इवेंट के दौरान कंगना ने खुलासा किया है वह पिछले कई दिनों से ईशा फाउंडेशन से जुड़ी हुई हैं और सद्गुरु की शिक्षा से उन्हें कैसे बदल दिया है। उन्होंने आम लोगों और मीडिया से पेड़ बचाने और ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के लिए आग्रह भी किया है।