1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने दिया भारत की बढ़ती आबादी पर बयान, कहा- तीसरा बच्चा होने पर मिले…

Kangana Ranaut ने दिया भारत की बढ़ती आबादी पर बयान, कहा- तीसरा बच्चा होने पर मिले…

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन जरूर देती हैं। कई बार वह कुछ भी ऐसा कह देती हैं जिसके बाद वह ट्रोल भी हो जाती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने भारत की बढ़ती आबादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kangana Ranaut Gave A Statement On The Growing Population Of India Said Meet The Third Child

नई दिल्ली: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपना रिएक्शन जरूर देती हैं। कई बार वह कुछ भी ऐसा कह देती हैं जिसके बाद वह ट्रोल भी हो जाती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने भारत की बढ़ती आबादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

पढ़ें :- बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, Passport Case में Urgent Hearing से किया इंकार

कंगना का कहना है कि बढ़ती आबादी की वजह से देश में लोग मर रहे हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, ‘देश में बढ़ती आबादी की वजह से लोग मर रहे हैं। तीसरा बच्चा होने पर उन पर फाइन लगना चाहिए और उन्हें जेल की सजा मिलनी चाहिए।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने सरकार से लिया सीधा पंगा, कहा- चाहे तो इंटरेस्ट चार्ज कर लें

‘कंगना ने लिखा, ‘ये सच है कि इंदिरा गांधी इलेक्शन हार गई थीं और बाद में उन्हें मार भी दिया गया था क्योंकि वह इस मुद्दे पर एक्शन लेना चाहती थीं।’  कंगना के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में आ गए हैं। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कोई उनकी बात को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X