1. हिन्दी समाचार
  2. कंगना रनौत ने दिया BJP नेता संजय राउत को ओपन चैलेंज, कहा-किसी में दम है तो रोक ले…

कंगना रनौत ने दिया BJP नेता संजय राउत को ओपन चैलेंज, कहा-किसी में दम है तो रोक ले…

Kangana Ranaut Gave Open Challenge To Bjp Leader Sanjay Raut Said If Someone Has Strength Stop

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस के चलते नेपोटिज्म पर कंगना ने अब तक हल्ला बोला हुआ था। कंगना ने ट्वीट किया था कि वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद कर सकती हैं, लेकिन उन्हें सुरक्षा दी जाए। इतना ही नहीं उन्होने ये भी कहा था कि मुझे मुंबई में अब मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर है।

पढ़ें :- IPL 2020: आउट करने पर हार्दिक पांड्या से भिड़े क्रिस मौरिस, फिर जानिए क्या हुआ

इसी ट्वीट के चलते शिवसेना नेता संजय राउत ने इससे अपनी बेज्जती बताई थी। वही अब कंगना बयान पर जवाब देते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुंबई ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ जैसा क्यों महसूस हो रहा है। दरअसल, इस बात को लेकर कंगना रनौत की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों ने आलोचना की।

साथ ही साथ कंगना ने ये भी कहा था, कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। कंगना के बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस को मुंबई वापस ना आने की सलाह दी थी। अब कंगना ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

कंगना रनौत ने दिया जवाब 

कंगना रनौत ने ट्वीट में किया, मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं। अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी। मैं 9 सिंतबर को मुंबई आऊंगी। मैं किस समय मुंबई आऊंगी वो टाइम भी सभी तो बता दूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...