1. हिन्दी समाचार
  2. जया बच्चन पर कंगना ने निकाली भड़ास, ट्वीट कर बोली अभिषेक फांसी पर झूलते तो…

जया बच्चन पर कंगना ने निकाली भड़ास, ट्वीट कर बोली अभिषेक फांसी पर झूलते तो…

Kangana Ranaut Got Angry At Jaya Bachchan Said Even If Abhishek Would Swing While Hanging

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन का बगैर नाम लिए मोदी सरकार से बॉलीवुड की सुरक्षा और समर्थन करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा है कि कुल लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

पढ़ें :- 'खाकी' के बाद अब 'खादी' पहनेंगे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जेडीयू में हुए शामिल

जया बच्चन के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने जया को जवाब देते हुए उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के नाम का भी जिक्र किया।

कंगना रनौत 

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं यदि अभिषेक लगातार धमकियों और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से लटकते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305742115255668736?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1305742115255668736%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fpublish.twitter.com%2F%3Fquery%3Dhttps3A2F2Ftwitter.com2FKanganaTeam2Fstatus2F1305742115255668736widget%3DTweet

बता दें कि सोमवार को संसद का मानसून सत्र शुरू होने के पहले दिन ही भाजपा सांसद रवि किशन ने सदन का ध्यान बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के कारोबार की तरफ खींचा था। रवि किशन ने सरकार से इस मुद्दे पर जांच करने का भी आग्रह किया था।

पढ़ें :- गुरु गोरक्षनाथ के नाम पर गोरखपुर में फिल्‍म सिटी बनाने की मांग की

शून्य काल के दौरान रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग का मुद्दा बढ़ रहा है और चीन और पाकिस्तान के माध्यम से नशे की दवाइयां आ रही हैं। रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका उपयोग किया जा रहा है।  जिसके बाद जया बच्चन ने उनपर निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...