1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सिंगर रिहाना पर भड़की कंगना रनौत, बोली- वो किसान नहीं आतंकवादी हैं…

सिंगर रिहाना पर भड़की कंगना रनौत, बोली- वो किसान नहीं आतंकवादी हैं…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कई महीनों से चल रहे किसान आंदोलन ने 26 जनवारी के बाद आंदोलन ने आक्रामक रूप ले लिया और आंदोलन को लेकर बहस का मामला सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक फैल चुका है। कई बड़े स्टार्स इस मामले पर अपनी राय दे चुके हैं। कंगना रनौत लगातार किसान आंदोलन और कुछ दिन पहले हुई हिंसा को लेकर लगातार अपनी बात रख रही हैं।

पढ़ें :- Richa Chadha and Ali Fazal's Wedding: साड़ी-शेरवानी में कुछ ऐसे तैयार हो रहे 7 जन्मों के साथी

ऐसे में जब भी देश से जुड़ी कोई समस्या हो तो ऐसे में खबरों की नजर कंगना रनौत के बयान पर होती है। इस बार भी कंगना रनौत ने ऐसा बयान दिया है जो कि उनके लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। साथ ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हो रही हैं।

पॅाप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने तीखी टिप्पणी की है। कंगना ने कहा कि ये किसान नहीं आतंकवादी हैं। किसी भी तरह की हिंसा को रोकने के लिए वहां पर कड़ी सुरक्षा और पुलिस बल का इस्तेमाल किया गया है।

सिंगर रिहाना ने किसान समर्थन पर किया ट्वीट 

पॅाप स्टार और मशहूर सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने एक खबर को शेयर किया है। रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmerProtest।

कंगना रनौत ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं। कंगना रनौत ने आगे कहा कि ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॅालोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...