1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Kangana Ranaut का Varun Gandhi पर पलट वार, कहा-’जा और रो अब…

Kangana Ranaut का Varun Gandhi पर पलट वार, कहा-’जा और रो अब…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानो के लिए सुर्खियों में रहतीं हैं। लेकिन बीते दिन कंगना ने देश की आजादी को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला जिसके बाद बवाल शुरू को गया। अब ये बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां तक कंगना के इस बयान के चलते उनसे पद्मश्री अवॉर्ड भी लेने की मांग की जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानो के लिए सुर्खियों में रहतीं हैं। लेकिन बीते दिन कंगना (Kangana Ranaut) ने देश की आजादी को लेकर एक ऐसा बयान दे डाला जिसके बाद बवाल शुरू को गया। अब ये बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां तक कंगना के इस बयान के चलते उनसे पद्मश्री अवॉर्ड (Padma Shri Award) भी लेने की मांग की जा रही है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut को मिल रही है जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR, बोलीं-गद्दारों को कभी माफ नहीं करना

आपको बता दें बीते दिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेत्री ने एक कार्यक्रम के दौरान कह रही हैं, 1947 में जो आजादी मिली वो भीख थी, असली आजादी 2014 में मिली। कंगना के इस बयान पर काफी बवाल मच गया है।

जिसपर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट कर कहा कि कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

पढ़ें :- UP TET की परीक्षा लीक: वरुण गांधी ने सरकार को घेरा, बोले-इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा?

वरुण गांधी (Varun Gandhi) के ट्वीट को देख कंगना (Kangana Ranaut) फिर भड़क गईं। उन्होंने कहा- ‘मैंने 1857 के देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का भी जिक्र किया था, जो नाकामयाब रहा था, जिसके कारण ब्रिटिश का अत्याचार और क्रूरता और बढ़ गई थी। हालांकि लगभग 100 साल बाद हमें गांधी जी के भीख मांगने पर आजादी मिली। जा और रो अब।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...