1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut को मिल रही है जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR, बोलीं-गद्दारों को कभी माफ नहीं करना

Kangana Ranaut को मिल रही है जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR, बोलीं-गद्दारों को कभी माफ नहीं करना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर वो किसी न किसी मुद्दे पर बयान देकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करके एक नोट लिखा है। इसमें अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर वो किसी न किसी मुद्दे पर बयान देकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर करके एक नोट लिखा है। इसमें अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।

पढ़ें :- Makar Sankranti 2022 Special: संक्रांति के खास मौके पर कंगना-हेमा समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई

साथ ही कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ उन्होंने FIR दर्ज करा दी है। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भी लिखा है कि वो पंजाब के मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। कंगना का कहना है कि मुंबई हमले का एक पोस्ट उन्होंने शेयर किया था,​ जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ​है कि, मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है।

देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं। मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...