1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- खर्चा मुझे करना है…

Kangana Ranaut ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- खर्चा मुझे करना है…

टीवी के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में प्रत्येक वीकेंड सेलेब्स आते हैं तथा अपनी बातों से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। इस वीकेंड कपिल के शो में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kapil Sharma) अपनी मूवी ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के प्रमोशन के लिए पहुंची।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: टीवी के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में प्रत्येक वीकेंड सेलेब्स आते हैं तथा अपनी बातों से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। इस वीकेंड कपिल के शो में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी मूवी ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के प्रमोशन के लिए पहुंची।

पढ़ें :- जावेद अख्त़र ने Kangana Ranaut को घर पर बुलाकर धमकी दी, अंधेरी कोर्ट के जज पर भी लगाए गंभीर आरोप
Jai Ho India App Panchang

वही इस के चलते कंगना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम के साथ बहुत मस्ती की तथा उनके प्रश्नों के भी जबरदस्त जवाब दिए। वही सोशल मीडिया पर शो सेट से कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमे एक्ट्रेस ऑऱेंज कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। कंगना जब भी शो में आती हैं तो बहुत मजा आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

इस के चलते कंगना ने कहा कि उन्हें कैसे बॉयफ्रेंड की इच्छा है। बताते है कि फिलहाल कंगना किसी को डेट नहीं कर रही हैं। ऐसे में उनसे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूछा की यदि उनका बीएफ हो तो वो कैसा होना चाहिए बातूनी अथवा चुप रहने वाला? वही इस पर कंगना ने तुरंत उत्तर दिया चुप रहने वाला तथा कारण बताया कि उन्हें बोलना पसंद है तथा जो उन्हें सुनता रहे ऐसे व्यक्तियों को वो पसंद करती हैं।

बाद में कपिल ने उनसे पूछा कि क्या वह चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड खर्चा करने वाला हो या कंजूस हो? कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया, ‘कंजूस क्योंकि खर्चा मुझे करना है। जब कपिल को कोई भी स्टार उनके प्रश्नों का बिंदास उत्तर देता है तो कपिल भी कहां रहने वाले पीछे उन्होंने लगे हाथ एक और प्रश्न कंगना से पूछ लिया कि क्या वो अपना बॉयफ्रेंड बॉलीवुड से ही चुनेगीं? तो एक्ट्रेस ने कहा उन्हे फर्क नहीं पड़ता कि वो बॉलीवुड से हो या पोलिस्टिक्स से। सिर्फ उसके साथ केमिस्ट्री होनी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...