1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी को लेकर Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से मुझे परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा…

शादी को लेकर Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से मुझे परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा…

बॉलीवुड पंगा गर्ल कहें या धाकड़ गर्ल हर किसी की जुबान पर बस एक ही नाम आता है। सोशल मीडिया पर विवादों से घिरी रहने वाली कंगना एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने तीखे बयानो के लिए जानी जातीं हैं। तो वहीं कंगना अपनी लव लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रह चुकीं हैं। वहीं अब कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुल कर बात कही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड पंगा गर्ल कहें या धाकड़ गर्ल हर किसी की जुबान पर बस एक ही नाम आता है। सोशल मीडिया पर विवादों से घिरी रहने वाली कंगना एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने तीखे बयानो के लिए जानी जातीं हैं। तो वहीं कंगना अपनी लव लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रह चुकीं हैं। वहीं अब कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुल कर बात कही है।

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वे शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से जबरदस्ती लड़ती हैं।

कंगना ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में कहा कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है. कंगना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस एक्शन करती हुई भी नजर आएंगी।

ऐसे में सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वो रियल लाइफ में अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इसपर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा- ऐसा भी नहीं है। रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी। मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। इसपर कंगना से सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इसपर एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा- हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं। इस बातचीत के दौरान कंगना की धाकड़ फिल्म के को-एक्टर अर्जुन रामपाल उनके साथ मौजूद थे।

ऐसे में अर्जुन से कंगना की खूबियों के बारे में पूछा गया। इसपर अर्जुन रामपाल ने कहा- मैं कंगना के बारे में यही कह सकता हूं कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं। वो जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं। रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं। वे ईश्वर से डरती हैं। वे बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग भी। वहीं, कंगना की फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें अर्जुन रामपाल और उनके अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा, ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...