Manikarnika Trailer: ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज, देखें कंगना का एक्शन अवतार

Manikarnika Trailer: 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज, देखें कंगना का एक्शन अवतार
Manikarnika Trailer: 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर रिलीज, देखें कंगना का एक्शन अवतार

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौट की बहुचर्तित फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका। फिल्म में कंगना फैन्स की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरी हैं, बता दें कि फिल्म में कंगना गजब के एक्शन अवतार में नज़र आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें भी कंगना के तेवर काफी तेज नजर आए थे जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Kangana Ranaut Manikarnika The Queen Of Jhansi Official Trailer :

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के स्टार कास्ट कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय के साथ प्रसून जोशी और फिल्म के संगीतकार शंकर एहसान लॉय भी मौजूद रहे। ट्रेलर में फिल्म के कई किरदार सामने आए हैं हालांकि फिल्म अभी बाकी है जो कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म झांसी की रानी के जीवन पर बनी है और इस कहानी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई यानि मणिकर्णिका का रोल निभा रहीं हैं।

फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही और इस फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था। इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा। कंगना ने अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और ‘मणिकर्णिका’ में अपने रोल को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी के अलावा और भी कई चीजें सीखीं जो एक योद्धा रानी के लिए आवश्यक थीं।

देखें ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर ही 60 लाख से भी ज्यादा व्युज मिल चुके हैं।

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौट की बहुचर्तित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका। फिल्म में कंगना फैन्स की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरी हैं, बता दें कि फिल्म में कंगना गजब के एक्शन अवतार में नज़र आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें भी कंगना के तेवर काफी तेज नजर आए थे जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के स्टार कास्ट कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे और सुरेश ओबेरॉय के साथ प्रसून जोशी और फिल्म के संगीतकार शंकर एहसान लॉय भी मौजूद रहे। ट्रेलर में फिल्म के कई किरदार सामने आए हैं हालांकि फिल्म अभी बाकी है जो कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म झांसी की रानी के जीवन पर बनी है और इस कहानी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई यानि मणिकर्णिका का रोल निभा रहीं हैं। फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही और इस फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था। इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा। कंगना ने अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और 'मणिकर्णिका' में अपने रोल को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी के अलावा और भी कई चीजें सीखीं जो एक योद्धा रानी के लिए आवश्यक थीं। देखें ट्रेलर [embed]https://www.youtube.com/watch?v=tKmkMVaNu9g[/embed] फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर ही 60 लाख से भी ज्यादा व्युज मिल चुके हैं।