1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut ने मुंह खोल की ऐसी हरकत, ट्रोलर्स बोले- पहले उन्होंने उसे टच किया फिर उसके ऊपर सांस भी ली….

Kangana Ranaut ने मुंह खोल की ऐसी हरकत, ट्रोलर्स बोले- पहले उन्होंने उसे टच किया फिर उसके ऊपर सांस भी ली….

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कहें या पंगा क्वीन आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों से घिरी रहतीं हैं। दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं, फैंस से जुड़े रहने के लिए नए पोस्ट और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। दरअसल, हाल ही में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके चलते उन्हे एक बार फिर ट्रोलर्स न निशाना बनना पड़ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कहें या पंगा क्वीन आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों से घिरी रहतीं हैं। दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं, फैंस से जुड़े रहने के लिए नए पोस्ट और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। दरअसल, हाल ही में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके चलते उन्हे एक बार फिर ट्रोलर्स न निशाना बनना पड़ रहा है।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

आपको बता दें, इस वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पोज देने के लिए अपना मास्क उतारती हैं। वहीं इसके बाद सामने से आ रहे वेटर की प्लेट से पेस्ट्री उठाती हैं और अपने मुंह तक लाकर पैपराजी को पोज देती हैं। वहीं उसके बाद कंगना पेस्ट्री को वापस उसी प्लेट में रख देती हैं।  लोगों को कंगना का यह अंदाज पसंद नहीं आया और अब कई लोग कंगना के इस वीडियो को देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग बोल रहे हैं कि ये क्या तरीका है? इसी के साथ कुछ लोग कंगना को कोरोना में ऐसी हरकत करने को लेकर सुनाते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं वीरल भयानी ने कंगना के इस वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- ‘ब्रिलियंट पहले उन्होंने उसे टच किया, फिर उसके ऊपर सांस भी ली और फिर उसे वापस प्लेट में रख दिया, अब उसे कोई और खाएगा।’ वहीं किसी ने कहा- ‘कोरोना टाइम पर कंगना ऐसी हरकत कर रही हैं कमाल है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...